ग्राहकों को लोकप्रिय ऐप्स में से पसंदीदा OTT चुनने की मिलेगी सुविधा

डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज किसी भी स्क्रीन पर कहीं भी' पहुंच सुनिश्चित कॉन्टेंट, उपकरणों और ऑफ़र के साथ एक व्यापक मनोरंजन पारिस्थितिकी तंत्र करेगा प्रदान. भारत, 29 अप्रैल 2024: डिश टीवी ने भारत में मनोरंजन अनुभव

New Update
Dish TV Revolutionizes Entertainment with Dish TV Smartplus Services Offering TV and OTT on Any Screen Anywhere
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज किसी भी स्क्रीन पर कहीं भी' पहुंच सुनिश्चित कॉन्टेंट, उपकरणों और ऑफ़र के साथ एक व्यापक मनोरंजन पारिस्थितिकी तंत्र करेगा प्रदान. भारत, 29 अप्रैल 2024: डिश टीवी ने भारत में मनोरंजन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए एक अग्रणी पहल की है. अग्रणी डीटीएच प्रदाता ने अपनी इस पहल में अपने अभूतपूर्व प्रस्ताव 'डिश टीवी स्मार्ट'+ सर्विसेज की घोषणा की है. यह लॉन्च इस इंडस्ट्री में एक नया उदाहरण स्थापित कर रहा है, जो ग्राहकों को किसी भी स्क्रीन पर, कहीं भी, बिना किसी अतिरिक्त लागत के टीवी और ओटीटी दोनों कॉन्टेंट तक अपनी पहुंच प्रदान करता है. यह सुविधा, लचीलापन और उन्नत मनोरंजन विकल्प को सुनिश्चित करती है, जिससे ग्राहकों के देखने के अनुभव को और भी सशक्त बनाया जा सकता है.

IK

'डिश टीवीस्मार्ट+' सर्विसेज' के साथ, सभी डिश टीवी और डी2एच ग्राहक, जिनमें नए और मौजूदा ग्राहक भी शामिल हैं, अपने चुने हुए टीवी सब्सक्रिप्शन पैक के साथ लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स का आनंद भी ले सकते हैं. 'डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज पारिस्थितिकी तंत्र वॉचो-द ओटीटी सुपरऐप, सेट-टॉप बॉक्स सहित स्मार्ट उपकरणों और स्मार्ट एंड्रॉयड एसटीबी के माध्यम से किसी भी स्क्रीन पर, कहीं भी, कभी भी अपना मनोरंजन कर सकते हैं. डिश टीवी इन उपकरणों में अपनी सेवाओं को सहजता से एकीकृत करने के लिए शीर्ष (टॉप) टीवी और मोबाइल मूल उपकरण निर्माताओं (ओईएम) के साथ भी सहयोग करेगा, जिससे सभी उपयोगकर्ता को भरपूर अनुभव मिलेगा.

YT

इस मौके पर मौजूद बॉलिवूड की जानी मानी अभिनेत्री शेफाली शाह बताती हैं,

"एक कलाकार के रूप में, मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि प्लेटफार्म से ज्यादा कॉन्टेंट की क्वालिटी मायने रखती है. चाहे वह बड़ी स्क्रीन हो, छोटी स्क्रीन हो, या स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हो, अगर कहानी आकर्षक और किरदार अच्छे हैं, इसे अच्छा लिखा गया है, तो यहीं असली जादू होता है. मैं ग्राहकों को एकसाथ मिलने वाली सर्विस सेवा के बंडल को देख उत्साहित हूं, यह एक फिल्म का टिकट पाने जैसा है जहाँ, पर्दे के पीछे की सभी सुविधाओं, निर्देशक की टिप्पणियों और एडिट किए गए दृश्यों तक पहुंचने का अनुभव नामो एकसाथ मिल रहा हो और डिश टीवी द्वारा लॉन्च किए गए डिश टीवी स्मार्ट+ सर्विसेज के जरिए, किसी भी समय और किसी भी वक्त दर्शक इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं!"

नए प्रस्ताव पर टिप्पणी करते हुए, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के सीईओ, मनोज डोभाल ने कहा,

YU

''अपनी स्थापना के बाद से, डिश टीवी ने मनोरंजन उपभोग परिदृश्य को बदल दिया है, लोगों को अपने पसंदीदा कॉन्टेंट का आनंद लेने के लिए कई नई चीजों को पेश किया गया. इस नए प्रस्ताव के साथ, हम व्यापक और सुलभ मनोरंजन अनुभवों के लिए एक नया मानक स्थापित करते हुए और भी बड़ा बदलाव लाने के लिए तैयार हैं. 'डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज का लॉन्च सिर्फ एक प्रस्ताव से कहीं अधिक का प्रतिनिधित्व करता है; यह भारत में मनोरंजन की खपत को फिर से परिभाषित करने की दृष्टि का प्रतीक है, जो स्मार्ट और बड़ी होती जा रही है. विकल्पों से भरे इस बाजार में, ग्राहक अक्सर खुद को अभिभूत महसूस करते हैं. हमारा लक्ष्य समग्र और संपूर्ण मनोरंजन समाधान पेश करके उनकी पसंद को सरल बनाना है. हमारा दृढ़ विश्वास है कि पारंपरिक टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफॉर्म दोनों आज के युग में जरूरी हैं और हमारे प्रस्ताव के साथ, हमारा लक्ष्य उनके समान महत्व की पुष्टि करना है. डिश टीवी में, ग्राहक संतुष्टि पर समझौता नहीं किया जा सकता है और हर निर्णय मूल्य और सुविधा प्रदान करने के आसपास केंद्रित होता है. 'डिश टीवी स्मार्ट'+ सर्विसेज न केवल हमारे ग्राहकों को मनोरंजन की अद्वितीय पहुंच प्रदान करके लाभान्वित करती हैं, बल्कि यह भी सुनिश्चित करती हैं कि उनकी प्राथमिकताएं और संतुष्टि हमारे प्रयासों में सबसे आगे रहें. 'डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज के साथ, हम अपने आदर्श वाक्य - 'नए भारत का स्मार्ट कनेक्शन' पर कायम रहते हुए, एक आधुनिक भारतीय परिवार की सभी जरूरतों को पूरा कर रहे हैं."

इस दूरदर्शी प्रस्ताव को प्रभावी ढंग से संप्रेषित करने के लिए, डिश टीवी ने टेलीविजन, डिजिटल, प्रिंट और कॉर्पोरेट आउटरीच सहित कई चैनलों पर एक व्यापक विपणन अभियान शुरू किया है, जिसका लक्ष्य कहीं भी, किसी भी स्क्रीन पर मनोरंजन पहुंच के अपने संदेश को बढ़ाना है. मौजूदा ग्राहकों के लिए, डिश टीवी अपने चैनलों और प्लेटफार्मों का लाभ उठाएगा, पुश नोटिफिकेशन, इन-ऐप नोटिफिकेशन और ईमेलर्स को नियोजित करेगा. इस बीच, नए ग्राहकों के लिए, पेशकश की व्यापक दृश्यता और जागरूकता सुनिश्चित करने के लिए टीवी और डिजिटल चैनलों पर जोर दिया जाएगा.

डिश टीवी और वॉचो के कॉर्पोरेट मार्केटिंग हेड, श्री सुखप्रीत सिंह ने कहा,

Mr. Sukhpreet Singh, Corporate Marketing Head, Dish TV and Watcho

"'डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेज के साथ, हम सिर्फ एक नया प्रस्ताव नहीं पेश कर रहे हैं; हम मनोरंजन उपभोग में एक सही बदलाव का नेतृत्व भी कर रहे हैं. हमारे मल्टी-चैनल मार्केटिंग दृष्टिकोण से हम उपभोक्ताओं के साथ सीधे जुड़ने, व्यापक जागरूकता फैलाने और इसे अपनाने को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, हम रुझानों से आगे रहने को प्राथमिकता देते हैं और ग्राहकों की बढ़ती प्राथमिकताओं को अपनाना हमारी रणनीति के केंद्र में है और हम उनकी विविध प्राथमिकताओं और जीवनशैली को पूरा करने वाले अद्वितीय मनोरंजन अनुभव प्रदान को करने के लिए प्रतिबद्ध हैं."

डिश टीवी का डीटीएच ऑपरेटर से संपूर्ण मनोरंजन प्रदाता में परिवर्तन उपभोक्ता की बढ़ती प्राथमिकताओं और नवाचार को पूरा करने की प्रतिबद्धता और देश भर में लाखों परिवारों के लिए मनोरंजन अनुभव को बढ़ाने, मनोरंजन वितरण के लिए एक नया मानक स्थापित करने और इंडस्ट्री में एक आदर्श बदलाव की शुरुआत करने के मिशन पर जोर देता है. ग्राहकों की जरूरतों को प्राथमिकता देकर और रणनीतिक सहयोग का लाभ उठाकर, डिश टीवी भविष्य के नवाचारों का मार्ग प्रशस्त करता है, जिससे देशभर में उपभोक्ताओं के लिए मनोरंजन का अनुभव और बेहतर होता है.

Read More:

अरिजीत सिंह ने माहिरा खान से इस वजह के लिए मांगी माफ़ी?

दीपिका पादुकोण को इरफ़ान खान से इस बात का रहता था डर

ऐश्वर्या राय ने आराध्या के साथ आगे बढ़ती नव्या नंदा को किया नजरअंदाज?

आमिर खान की कॉमेडी फिल्म में नज़र आएंगे इमरान खान?

Latest Stories