Jason Tham ने अपनी सीरीज Ranneeti: Balakot & Beyond के बारे में बात की

अभिनेता जेसन थाम अगली बार रानीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड में दिखाई देंगे, वह श्रृंखला में विशेष एजेंट विक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। जेसन कहते हैं, "विक्टर की भूमिका की खास बात यह थी कि उन्हें ऑपरेशन बालाकोट और पुलवामा हमले...

New Update
Jason Tham speaks about his next series Ranneeti Balakot and Beyond
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेता जेसन थाम अगली बार रानीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड में दिखाई देंगे, वह श्रृंखला में विशेष एजेंट विक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। जेसन कहते हैं, "विक्टर की भूमिका की खास बात यह थी कि उन्हें ऑपरेशन बालाकोट और पुलवामा हमले के पीछे के दिमाग का गवाह बनने का मौका मिला। टीम के गठन से लेकर ऑपरेशन के विचार तक, वॉर रूम में लिए गए निर्णय से लेकर अंतिम क्रियान्वयन तक - वह न केवल सक्रिय रूप से शामिल थे बल्कि ऑपरेशन की सफलता में योगदान दिया।"

Jason Tham

य़७य़ू

भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बारे में बताते हुए उन्होंने आगे कहा, "मैं एक विशेष एजेंट का किरदार निभा रहा था जो तीन साल तक माओवादियों के साथ गुप्त रूप से छिपा रहा। जिसने एक ही रात में 7 माओवादियों को मार गिराया था. विक्टर एक क्रूर हत्यारा है और कश्यप (जिमी शेरगिल) की टीम के तहत सैन्य खुफिया इकाई में शामिल हो गया। इस भूमिका को निभाने के लिए मैंने कुछ मांसपेशियों का वजन बढ़ाया था जिसमें नियमित वर्कआउट और एक विशेष आहार शामिल था।"

U

बालाटकोट और पुलवामा हमलों पर हम पहले ही काफी सीरीज और फिल्में देख चुके हैं, यह सीरीज बाकियों से कैसे अलग होगी? पूछने पर जेसन कहते हैं, "आजकल, बहुत सारे रीमेक बन रहे हैं लेकिन जो बात सबसे खास है वह है फिल्म को चित्रित करने का निर्देशक का नजरिया। हमारे निर्देशक ने कहानी के सार को पकड़ लिया है और उसे सचमुच स्क्रीन पर जीवंत कर दिया है। शूटिंग के पहले दिन मैं विशेष रूप से प्रभावित हुआ। हमारे निर्देशक संतोष सिंह ने कलाकारों को स्पष्ट रूप से निर्देश दिया था कि चूंकि यह एक वॉर रूम सीक्वेंस है जहां सब कुछ ज्यादातर जानकारीपूर्ण और मौखिक होगा, वह लंबे समय तक शॉट लेना चाहेंगे, अत्यधिक तेज संवादों के साथ ताकि यह प्रवाह को बाधित न करे। इसे हासिल करने के लिए हम शॉट से पहले कम से कम 5-8 बार रिहर्सल करते थे। यह शो शुरू से अंत तक रोमांचकारी रहने वाला है। बहुत सारे हृदय-विदारक क्षणों के साथ। मैं आगे कुछ नहीं कहूंगा, बस अपना पॉपकॉर्न ले लीजिए क्योंकि यह भावनाओं की एक रोलर कोस्टर सवारी होने वाली है।"

U

सीरीज में जिमी शेरगिल अहम भूमिका निभा रहे हैं, संयोग से जेसन और जिमी इससे पहले फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. अपने सौहार्द के बारे में और अधिक जानकारी साझा करते हुए जेसन कहते हैं, "जिमी सर के साथ हमारा पहले से ही रिश्ता था. यह शो भी कुछ कम नहीं था, जब हम 'रणनीति' के सेट पर मिले तो हम तुरंत एक दूसरे से जुड़ गए। वह बिना किसी रवैये के बहुत विनम्र हैं। मुझे याद है कि उन्होंने दृश्य को ऊंचा उठाने के लिए एक अलग स्वाद देने में मेरी मदद की थी। मैं उनकी विचार प्रक्रिया की प्रशंसा करता हूं। वह वास्तव में इस बारे में बात करते थे कि मुझे सोशल मीडिया पर और अधिक वीडियो कैसे पोस्ट करना चाहिए और इसे वायरल करना चाहिए। जिसके लिए उन्होंने सचमुच मेरा फोन ले लिया और मेरे लिए एक रील शूट की। मैं वास्तव में एक मित्र के रूप में उनकी प्रशंसा करता हूं और उनका आदर करता हूं।"

U

रननीति से अपनी सबसे बड़ी सीख के बारे में बताते हुए, जेसन कहते हैं, "हम सभी पुलवामा हमले और बालाकोट हवाई हमले के बारे में जानते हैं, लेकिन कोई नहीं जानता कि ऑपरेशन के पीछे क्या था। मैं ऑपरेशन के बारे में अप्रयुक्त जानकारी का हिस्सा बनने के लिए काफी भाग्यशाली रहा हूं और मुझे उस घटना का हिस्सा बनने पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है जो इतिहास में दर्ज होगी।"

Read More:

ट्रेनर अफोर्ड न करने पर को-एक्टर ने परिणीति का उड़ाया था मजाक?

पैरेंट्स के कहने पर मृणाल ठाकुर ने छोड़ी इस तरह की फिल्में ?

72 साल के इस नौजवान पर जीनत अमान का आया था दिल, इस वजह से टूटा रिश्ता

प्रियंका ने निक के साथ फील किया कल्चर डिफरेंस, कहा 'मुझे सीखना..'

Latest Stories