Sonu Sood ने 'Fateh' के लिए Arijit Singh को धन्यवाद दिया

नेशनल हीरो सोनू सूद के फैंस एक्टर की आगामी एक्शन फिल्म 'फतेह' के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनके उत्साह को बढ़ाने के लिए, सूद ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और फैंस को एक अपडेट दिया...

New Update
Sonu Sood thanks Arijit Singh for lending his voice for Fateh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नेशनल हीरो सोनू सूद के फैंस एक्टर की आगामी एक्शन फिल्म 'फतेह' के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनके उत्साह को बढ़ाने के लिए, सूद ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और फैंस को एक अपडेट दिया. उन्होंने 'फतेह' के लिए अपनी 'मैजिकल वॉइस' देने के लिए अरिजीत सिंह को धन्यवाद दिया. एक्टर ने सिंगर की तस्वीर साझा की और लिखा, "थैंक्स फ़ॉर गिविंग योर मैजिकल वॉइस टू फतेह. आई प्रॉमिस यू इट इज गोइंग टू बी दिस ईयर बिगेस्ट, एरिजीतसिंह."

UYF

जैसा कि सूद अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'फतेह' की रिलीज के लिए तैयार हैं, फैंस न सिर्फ हॉलीवुड स्टाइल की एक्शन पैक्ड थ्रिलर का इंतजार कर सकते हैं, बल्कि अरिजीत सिंह की दिल को छू लेने वाली आवाज का एक सोलफुल म्यूजिकल ट्रीट भी देख सकते हैं.

OP0

शक्ति सागर प्रोडक्शन्स और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित यह फिल्म साइबर क्राइम की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें कुछ बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस भी दिखाए जाएंगे, जो हॉलीवुड स्टंट एक्सपर्ट ली व्हिटेकर की देखरेख में किए गए हैं. 'फतेह' की शूटिंग भारत, अमेरिका, रूस और पोलैंड के साथ कई ग्लोबल लोकेशन्स पर की गई है. यह दर्शकों को सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है.

सूद ने पहले कहा था कि 'फतेह' की कहानी एक "महत्वपूर्ण विषय" है, जिस पर हर किसी का ध्यान चाहिए. फिल्म इसी साल रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags : sonu sood | Arijit Singh | Fateh 

Read More:

ट्रेनर अफोर्ड न करने पर को-एक्टर ने परिणीति का उड़ाया था मजाक?

पैरेंट्स के कहने पर मृणाल ठाकुर ने छोड़ी इस तरह की फिल्में ?

72 साल के इस नौजवान पर जीनत अमान का आया था दिल, इस वजह से टूटा रिश्ता

प्रियंका ने निक के साथ फील किया कल्चर डिफरेंस, कहा 'मुझे सीखना..'

Latest Stories