Elvish Yadav के नेतृत्व में Chirag Nangru ने जीता Playground Season 3

7-रोमांचक सप्ताहों के बाद, रस्क मीडिया के सहयोग से अमेज़ॅन मिनीटीवी का गेमिंग रियलिटी शो - प्लेग्राउंड सीजन 3 आखिरकार अपने निष्कर्ष पर पहुंच गया, जिसमें यूट्यूब सनसनी एल्विश यादव के नेतृत्व में केओ क्रैकेंस के 'पी1एनजीयू'...

author-image
By Shilpa Patil
New Update
u
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

7-रोमांचक सप्ताहों के बाद, रस्क मीडिया के सहयोग से अमेज़ॅन मिनीटीवी का गेमिंग रियलिटी शो - प्लेग्राउंड सीजन 3 आखिरकार अपने निष्कर्ष पर पहुंच गया, जिसमें यूट्यूब सनसनी एल्विश यादव के नेतृत्व में केओ क्रैकेंस के 'पी1एनजीयू' को अल्टीमेट गेमर का ताज पहनाया गया! अपनी तरह के अनूठे रियलिटी शो में भारत के विभिन्न हिस्सों से 16 सूक्ष्म-प्रभावकों ने विभिन्न चुनौतियों और खेलों में प्रतिस्पर्धा करते हुए भाग लिया, सभी को लाइव स्ट्रीम किया गया! गेमिंग और मनोरंजन की दुनिया के चार सबसे बड़े नामों, कैरी मिनाती, उज्जवल चौरसिया उर्फ टेक्नो गेमरज़, नमन माथुर उर्फ मोर्टल, फुकरा इंसान उर्फ अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के मार्गदर्शन में, प्लेग्राउंड सीज़न 3 सभी प्रकार के मनोरंजन के लिए अंतिम गंतव्य के रूप में उभरा.

oip

7 सप्ताह की कड़ी प्रतिस्पर्धा और रोमांचक लड़ाइयों के बाद, प्लेग्राउंड सीज़न 3 का समापन हुआ, जिसमें पी1नगू उर्फ़ चिराग नांगरू को 'गेमिंग एंटरटेनमेंट के राजा' का ताज पहनाया गया. मूल रूप से मोर्टल के नेतृत्व में ओपी यूनिकॉर्न के साथ अपनी यात्रा शुरू करते हुए, जीत की इस दौड़ में, P1ngu 'ट्रांसफर कार्ड' का लाभ उठाने के बाद KO क्रैकेन्स में समाप्त हुआ. युवा गेमिंग प्रेमी ने अपने विजयी प्रदर्शन के लिए 10L नकद पुरस्कार, एक स्टाइलिश हीरो Xtreme 125R बाइक और एक टेक्नो पोवा 6 PRO 5G जीता. ग्रैंड फिनाले में फाइनलिस्ट - हिमांशु, चिल गेमर और अभिनव के बीच एक रोमांचक प्रतिस्पर्धा देखी गई. प्रसिद्ध गेमिंग वीडियो निर्माता स्काउट और टेक्नो गेमरज़ (उज्ज्वल चौरसिया) फाइनलिस्टों के लिए उत्साह बढ़ाने के लिए उपस्थित थे, जबकि सेलिब्रिटी जज उओरफ़ी जावेद ने प्रतियोगियों को प्रेरित करने के लिए समापन एपिसोड में शामिल होकर मनोरंजन का स्तर बढ़ाया.

bi

सीज़न जीतने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, चिराग नांगरू ने कहा,

"पिछले सीज़न में प्लेग्राउंड पर प्रदर्शित होने के बाद, मैं एक बार फिर शो का हिस्सा बनकर रोमांचित था. गेमिंग मेरा जुनून है, और मैं गेमर्स के लिए एक मंच प्रदान करने और प्लेग्राउंड के साथ भारत में गेमिंग समुदाय को पहचान दिलाने के लिए अमेज़ॅन मिनीटीवी के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं. मुझे खुशी है कि मुझे इस सीज़न का हिस्सा बनने का अवसर मिला और मैं अपने गेमिंग कौशल पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखना चाहता हूं और एक अधिक कुशल गेमर के रूप में उभरना चाहता हूं."

hj

एल्विश यादव, जिन्होंने विजेता टीम केओ क्रैकेन्स का मार्गदर्शन किया, ने साझा किया,

"मुझे यह देखकर खुशी हुई कि पी1एनजीयू को उसकी कड़ी मेहनत के बाद सीज़न का विजेता घोषित किया गया. वह अब जहां है वहां तक की उसकी यात्रा से, मुझे पता था कि उसमें क्षमता है. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने उन्हें और मेरी टीम, केओ क्रैकेन्स को उनके निरंतर समर्थन के लिए वोट दिया, जिससे इस सीज़न को बड़ी सफलता बनाने में मदद मिली. पूरे भारत में प्लेग्राउंड ले जाने के लिए शो के निर्माताओं रस्क मीडिया और अमेज़ॅन मिनीटीवी को धन्यवाद."

रस्क मीडिया द्वारा निर्मित, प्लेग्राउंड एस3 विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग कर रहा है. आप अमेज़ॅन मिनीटीवी को प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं, या अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप या फायर टीवी पर देख सकते हैं.

Read More:

बेटे के जन्म के बाद इस वजह से सदमे में थी सोनम कपूर

शहनाज गिल ने आरती सिंह को भेजा वेडिंग विश

दिल्ली में शूटिंग के दौरान भीड़ से घिर गए थे शाहरुख ,इस तरह था संभाला

क्या प्रियंका की तरह मृणाल ठाकुर भी फ्रीज करेंगी अपने एग्स

Latest Stories