ELLE Sustainability Awards 2024: ग्लैमरस सितारों से भरी एक रात

ELLE सस्टेनेबिलिटी अवार्ड्स 2024 ए-लिस्ट ग्लैमर और पर्यावरण के प्रति जागरूक शैली पर ध्यान देने से चकाचौंध था. सामंथा रुथ प्रभु, रवीना टंडन, मलायका अरोड़ा समेत कई मशहूर हस्तियों ने अपने शानदार परिधानों से सबका ध्यान अपनी...

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
ELLE Sustainability Awards 2024  Malaika Arora, Genelia D'Souza, Parul Gulati, Samantha Spotted
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ELLE सस्टेनेबिलिटी अवार्ड्स 2024 ए-लिस्ट ग्लैमर और पर्यावरण के प्रति जागरूक शैली पर ध्यान देने से चकाचौंध था. सामंथा रुथ प्रभु, रवीना टंडन, मलायका अरोड़ा समेत कई मशहूर हस्तियों ने अपने शानदार परिधानों से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हुए ग्रीन कारपेट पर कदम रखा.

P

सामंथा रुथ प्रभु स्थिरता के प्रति अपने अनूठे दृष्टिकोण के साथ सामने आईं, उन्होंने एक सफेद शादी के गाउन को एक शानदार काले पुष्प पोशाक में बदल दिया. चोकर ने उनकी पोशाक को अनोखा लुक दिया और इस लुक में वो कमाल दिख रहीं थीं.

O

टंडन ने हाल्टर नेक ब्लाउज के साथ बहती लाल साड़ी में सबका ध्यान खींचा, जबकि अरोड़ा ने दो काले गुलाबों के साथ एक बोल्ड पीले रंग के गाउन को चुना, जो पोशाक के साथ अच्छी तरह से मेल खाता था. आगामी फिल्म 'श्रीकांत' की एक्ट्रेस अलाया एफ ने एक सफेद स्ट्रैपलेस ड्रेस और मैचिंग हील्स के साथ इस इवेंट में चार चाँद लगा दी.

O

जेनेलिया देशमुख ने एक बहुत ही अनोखी चेक प्रिंट पैटर्न वाली ड्रेस चुनी, उन्होंने इस लुक को स्लीक बन के साथ स्टाइल किया और हमेशा की तरह सुंदर लग रही थीं. राहुल बोस ने गुलाबी सूट के साथ रेड कार्पेट पर मॉडर्न स्टाइल को प्रेजेंट किया. सफेद ट्रेंच कोट और फ्लावरी डिज़ाइन वाली ड्रेस में ऋचा चड्ढा ने टाइमलेस फैशन को प्रेजेंट किया.

L

अहसास चन्ना, पारुल गुलाटी, मधुरिमा तुली और ईशा मालवीय जैसे अन्य सितारे भी चमक रहे थे. चन्ना के ग्लैमरस पर्पल गाउन से लेकर पारुल की मॉडर्न स्टाइल बिकिनी टॉप-पैंट और जैकेट, मधुरिमा का व्हाइट सिंगल-शोल्डर जंप-सूट और ईशा की हॉट पिंक डीप-नेक ड्रेस तक इस खुबसूरत रात को और भी खुबसूरत बना रहा था.

ELLE सस्टेनेबिलिटी अवार्ड्स 2024 ग्रीन कार्पेट ने साबित कर दिया कि टिकाऊ फैशन ग्लैमरस और पर्यावरण के प्रति जागरूक दोनों हो सकता है, जो उद्योग में पर्यावरण-अनुकूल शैली की एक नई लहर को प्रेरित करता है.

Latest Stories