Kartam Bhugtam का ट्रेलर हुआ रिलीज़! एक मनोरंजक मनोवैज्ञानिक कहानी

अपनी सीट पर बैठने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि बहुप्रतीक्षित मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म, "कर्तम भुगतम" ने आज अपना ट्रेलर जारी कर दिया है! प्रशंसित सोहम पी शाह द्वारा निर्देशित, जो काल और लक जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं...

author-image
By Shilpa Patil
New Update
iu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपनी सीट पर बैठने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि बहुप्रतीक्षित मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म, "कर्तम भुगतम" ने आज अपना ट्रेलर जारी कर दिया है! प्रशंसित सोहम पी शाह द्वारा निर्देशित, जो काल और लक जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, "कर्तम भुगतम" एक मनोरंजक कथा का वादा करता है जिसका अनुवाद "जैसा होता है, वैसा ही होता है" - एक ऐसी कथा जो फिल्म के दिलचस्प कथानक को पूरी तरह से व्यक्त करती है.

अपना उत्साह साझा करते हुए, निर्देशक सोहम पी. शाह ने व्यक्त किया, श्रेयस, विजय राज, मधु और अक्षा जैसे ठोस अभिनेताओं के साथ काम करना एक संतुष्टिदायक अनुभव रहा है. ऐसे अभिनेताओं के साथ काम करने से निर्देशक की कला और बेहतर हो जाती है. यह वास्तविक कहानी कहने का समय है, क्योंकि दर्शक मौलिक विचार चाहते हैं. इस परियोजना में उनके अटूट समर्थन और विश्वास के लिए गांधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड को विशेष धन्यवाद दिया जाता है. उनके समर्थन ने हमें एक ऐसी फिल्म बनाने की अनुमति दी जो रोमांचकारी और विचारोत्तेजक दोनों है.

गांधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड ने कहा,

"हम 'कर्तम् भुगतम्' के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं! एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में यह हमारा पहला प्रोजेक्ट है, और इतने शानदार कलाकारों के साथ बेहद प्रतिभाशाली सोहम पी शाह का इसमें होना एक सपने के सच होने जैसा है. हमें विश्वास है कि यह फिल्म न केवल दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेगी बल्कि हमारे भविष्य के प्रयासों के लिए एक उच्च मानक भी स्थापित करेगी."

नि

मुख्य अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने भी आभार जताया और कहा,

"फिल्म के लिए सोहम का दृष्टिकोण असाधारण है, और उनका निर्देशन वास्तव में पूरे प्रोजेक्ट को ऊपर उठाता है. मैं इस परियोजना पर गांधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड के साथ सहयोग करने के अवसर के लिए वास्तव में आभारी हूं और फिल्म के प्रति उनका समर्पण प्रेरणादायक रहा है. मैं दर्शकों द्वारा इस अनूठी कहानी को बड़े पर्दे पर जीवंत होते देखने का इंतजार नहीं कर सकता."

कजल

फिल्म में शानदार कलाकार हैं, जिनमें श्रेयस तलपड़े, विजय राज, मधु और अक्षा पारदासनी शामिल हैं. "कर्तम भुगतम" 17 मई, 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, और इसे पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा - जो पूरे भारत में नाटकीय रिलीज सुनिश्चित करेगा.

गांधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, "कर्तम भुगतम" मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के प्रशंसकों के लिए एक सिनेमाई उपहार बनने के लिए तैयार है. आज इसके आकर्षक ट्रेलर लॉन्च के साथ, फिल्म की रिलीज का इंतजार और भी रोमांचक हो गया है!

Read More:

बॉबी ने सनी को बताया स्ट्रांग,बताया गुस्से में झटके से तोड़ी थी खिड़की

हीरामंडी के सेट पर अदिति राव को क्यों चिढ़ाते थे संजय लीला भंसाली

जान्हवी कपूर को थेपला और परांठे खाते समय आई मां श्रीदेवी की याद

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर शो हुआ खत्म, जल्द आएगा दूसरा सीजन

Latest Stories