कार्तिक और Chandu Champion की टीम का होम टाउन ग्वालियर में भव्य स्वागत

बॉलीवुड के दिलों की धड़कन कार्तिक आर्यन और चंदू चैंपियन की टीम का सुपरस्टार के गृहनगर ग्वालियर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया, जहां उनके प्रशंसक बड़ी संख्या में उनके घर वापसी का जश्न मनाने और उनकी आगामी फिल्म "चंदू चैंपियन"...

New Update
Kartik Aryan and the team of Chandu Champion receive a grand welcome in their home town Gwalior
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड के दिलों की धड़कन कार्तिक आर्यन और चंदू चैंपियन की टीम का सुपरस्टार के गृहनगर ग्वालियर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया, जहां उनके प्रशंसक बड़ी संख्या में उनके घर वापसी का जश्न मनाने और उनकी आगामी फिल्म "चंदू चैंपियन" के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए एकत्र हुए. फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च आज ग्वालियर में होने वाला है, जो अभिनेता के करियर का एक महत्वपूर्ण क्षण और शहर के लिए एक गौरवपूर्ण पल है.

जब कार्तिक शहर से गुजर रहे थे,

तो ग्वालियर की सड़कें उत्साही प्रशंसकों से भरी हुई थीं, जो बैनर पकड़े हुए थे और कार्तिक का नाम जप रहे थे. अभिनेता, गर्मजोशी से भरे स्वागत से बेहद प्रभावित हुए, उन्होंने अपने प्रशंसकों का अभिवादन करने, ऑटोग्राफ देने और सेल्फी के लिए  लिए समय निकाला. कैजुअल लेकिन स्टाइलिश तरीके से तैयार कार्तिक का आकर्षण पूरी तरह से प्रदर्शित हो रहा था, जिससे उनके प्रशंसक काफी खुश हुए.

j

ट्रेलर लॉन्च का कार्यक्रम शहर के रूप सिंह स्टेडियम में होने वाला है, जहां कार्तिक के साथ सह-कलाकार और फिल्म के निर्देशक भी शामिल होंगे. प्रशंसक बेसब्री से "चंदू चैंपियन" के ट्रेलर के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं, जिसमें कार्तिक के सबसे चौंकाने वाले बदलाव और फिल्म की मनोरंजक कहानी की झलक देखने को मिलेगी. ग्वालियर में उत्साह साफ़ देखा जा सकता है, क्योंकि शहर का नौजवान फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने का जश्न मना रहा है.

df

Read More:

जिम में पंजाबी गाने पर फिर थिरके विक्की कौशल,जोश रहा एकदम हाई

रोमांटिक फिल्म में फिर साथ नज़र आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कृति सेनन?

विराट के नक्शेकदम पर चलेगी वामिका, बेटी ने शुरू किया बैट चलाना

कांस में कियारा ने किया शानदार डेब्यू,फैंस को पसंद आया कातिलाना अंदाज़

Latest Stories