Producer Anand Pandit अब पंजाबी सिनेमा में प्रवेश करने को तैयार

सात भारतीय भाषाओं में कई सफल फिल्मों का समर्थन करने के बाद, निर्माता आनंद पंडित अब अपना ध्यान पंजाबी सिनेमा की ओर लगा रहे हैं. अनुभवी निर्माता की पहली पंजाबी फिल्म की घोषणा शीघ्र ही होने की उम्मीद है...

New Update
Producer Anand Pandit is now preparing to enter Punjabi cinema
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सात भारतीय भाषाओं में कई सफल फिल्मों का समर्थन करने के बाद, निर्माता आनंद पंडित अब अपना ध्यान पंजाबी सिनेमा की ओर लगा रहे हैं. अनुभवी निर्माता की पहली पंजाबी फिल्म की घोषणा शीघ्र ही होने की उम्मीद है. यह कदम इस तरह की सामग्री की बढ़ती वैश्विक मांग के अनुरूप, भारत की एक और क्षेत्रीय भाषा को शामिल करने के लिए आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के पोर्टफोलियो के विस्तार को भी चिह्नित करेगा.

Producer Anand Pandit

आनंद पंडित कहते हैं,

"मैं हमेशा क्षेत्रीय भाषाओं में फिल्में देखना पसंद करता हूं, खासकर कोविड-19 के प्रकोप के बाद, जहां स्थानीय सामग्री ने वैश्विक प्रमुखता हासिल की है. दुनिया भर में फिल्म प्रेमियों के बीच क्षेत्रीय सामग्री की मांग बढ़ रही है. हम पहले ही विभिन्न भाषाओं की फिल्मों का समर्थन कर चुके हैं, जिनमें गुजराती, मराठी और कन्नड़ जैसी दक्षिण भारतीय भाषाएं शामिल हैं. पंजाबी सिनेमा अब एक प्रमुख क्षेत्रीय बाजार में तब्दील हो रहा है जो व्यापक लोकप्रियता हासिल कर रहा है. हमें विश्वास है कि हम एक ऐसी फिल्म का निर्माण कर सकते हैं जो पंजाबी फिल्म प्रेमियों के बढ़ते उत्साह से जुड़ेगी."

K

YU7

Y

YTU

I8U

IO

उनका मानना ​​है कि क्षेत्रीय उद्योग जो एक और आकर्षण पेश करते हैं वह प्रामाणिक कहानी सुनाना है, जो मूल सामग्री बनाने में मदद करेगा जो प्रत्येक क्षेत्र की स्वाभाविकता और विशिष्टता को दर्शाता है. उन्होंने कहा, "क्षेत्रीय फिल्में हमारे लिए नई संभावनाएं हैं. वे हमें विभिन्न शैलियों और विभिन्न प्रकार की कहानियों का पता लगाने की अनुमति देते हैं. हमने हाल ही में क्षेत्रीय सिनेमा से प्रेरित और रीमेक की गई कई हिंदी फिल्में देखी हैं. सार्वभौमिक अपील के साथ सामग्री मजबूत और अद्वितीय है, जो भाषा की परवाह किए बिना क्षेत्रीय फिल्मों को अधिक आकर्षक बनाती है."

Anand Pandit Movies:

anand pandit movies

Tags : producer Anand Pandit | Anand Pandit | Anand Pandit FILMS 

Read More:

ट्रेनर अफोर्ड न करने पर को-एक्टर ने परिणीति का उड़ाया था मजाक?

पैरेंट्स के कहने पर मृणाल ठाकुर ने छोड़ी इस तरह की फिल्में ?

72 साल के इस नौजवान पर जीनत अमान का आया था दिल, इस वजह से टूटा रिश्ता

प्रियंका ने निक के साथ फील किया कल्चर डिफरेंस, कहा 'मुझे सीखना..'

Latest Stories