72 साल के इस नौजवान पर जीनत अमान का आया था दिल, इस वजह से टूटा रिश्ता

एंटरटेनमेंट :बॉलीवुड की एक्ट्रेस जीनत अमान  उन विशेष सुंदरियों में से एक हैं जिन्दी सुंदरता पर सभी घायल हुआ करते थे उन्ही में से बॉलीवुड के एक एक्टर जो कि  हैंडसम और स्टाइलिश एक्टर रहे.

New Update
zeenat amaan.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट :बॉलीवुड की एक्ट्रेस जीनत अमान  उन विशेष सुंदरियों में से एक हैं जिन्दी सुंदरता पर सभी घायल हुआ करते थे उन्ही में से बॉलीवुड के एक एक्टर जो कि  हैंडसम और स्टाइलिश एक्टर रहे. जिनके लुक्स से एक समय में सभी घायल हुआ करते थे. वहीँ सालों के बाद भी एक्टर जीनत अमान का दीवाना है एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया वह आज भी एक्ट्रेस को अपने जीवन में लाना चाहेंगे। बता दें यह कोई एक्टर नहीं बाकि जीनत अमान के साथ फिल्म 'इंसाफ का तराजू' में साथ काम करने वाले एक्टर दीपक पराशर हैं.

माँ की वजह से रिश्ता हुआ खत्म 

शादीशुदा होने के बावजूद इस एक्टर को डेट कर रही थीं Zeenat Aman, सालों बाद  अभिनेता ने किया खुलासा - deepak parashar revealed he date zeenat aman while  she already married with

हाल ही में उन्होंने बताया कि  किस तरह वह जीनत को पसंद किया करते थे. लेकिन उनकी माँ की वजह से किस तरह उनको यह रिश्ता खत्म करना पड़ा.उन्होंने बताया  "दोस्ती के इस रिश्ते में हम दिन-ब-दिन करीब आते गए. मेरी मां को भी इसकी जानकारी थी, बात आगे तक बढ़ती उससे पहले मेरी मां ने इस पर फुलस्टॉप लगा दिया. मां ने कहा था, 'अगर तुम उससे शादी करोगे तो तुम सफल नहीं होओगे, तो मैं असमंजस में था."

अकेले छोड़ना था जरुरी 

शादीशुदा Zeenat Aman के प्यार में गिरफ्तार थे दीपक पाराशर, जानें क्यों टूटा  रिश्ता

जब उनसे यह सवाल किया गया कि जीनत अमान के साथ उनका रिश्ता कैसे खत्म हुआ जिसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया  'ऐसा इसलिए था, क्योंकि उसके साथ बहुत कुछ चल रहा था (संजय खान के साथ जीनत के खराब रिश्ते के बाद) और उन्हें अकेला छोड़ना जरूरी था. हमने इसके बारे में कुछ बातचीत की और उन्होंने मुझे बताया कि वह इसके बारे में निश्चित नहीं थी. क्योंकि वह केस लड़ रही थी और खुद को बर्बाद महसूस कर रही थी."

10 साल पहले की मुलाक़ात को किया याद 

News18

10  साल बाद जीनत के साथ आखिरी मुलाकात को याद करते हुए उन्होंने बताया 'जीनत जैसी कोई लड़की नहीं...''साल 2014 में मैं उनसे एक फैशन शो में मिला था. तब मैंने उनसे कहा कि मैं उन्हें अपनी दुल्हन बनाना चाहता हूं. मेरे मन में अभी भी उनके लिए फीलिंग्स हैं. वह सबसे अच्छी मां, सबसे अच्छी बेटी हैं और वह एक ग्रेट वाइफ हैं. मुझे उन पर बहुत गर्व है'. 

Deepak Parashar , Zeenat Aman , Amitabh Bachchan , Rakhee , Ranjeeta , Jaadugar , Anita Reddy , Bollywood News , Deepak Parashar , zeenat aman

Read More:

बेटे के जन्म के बाद इस वजह से सदमे में थी सोनम कपूर

शहनाज गिल ने आरती सिंह को भेजा वेडिंग विश

दिल्ली में शूटिंग के दौरान भीड़ से घिर गए थे शाहरुख ,इस तरह था संभाला

क्या प्रियंका की तरह मृणाल ठाकुर भी फ्रीज करेंगी अपने एग्स

 

Latest Stories