Bollywood News Today | Shreya Ghoshal, Sunidhi Chauhan, Slaman Khan, Ajay Devgn, Tabu |2nd May |8 AM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सलमान खान के घर फायरिंग केस को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आरहा है , दरअसल, 14 अप्रैल को बांद्रा में अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के आरोपियों में से एक अनुज थापन ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली है ।

नेहा कक्कड़ और अभिजीत भट्टाचार्य की रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ से एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दोनों आपस में बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल अभिजीत ने बोला जो सिंगर्स शादी में गाना गाते हैं उनकी ओकात कम हो जाती हैं, ये बात कहते ही नेहा कक्कर और अभिजीत के बीच बहस होगयी।

Ashram 3 की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने स्पेन में अपना एक रेस्तरां ओपन किया है, इस पर ईशा ने कहा की मेरा सपना कासा सेल्सास को पूरी दुनिया में ले जाना है, जैसा कि उन्होंने टैटेल और टोटो के साथ किया है, और मुझे उम्मीद है कि मैं इसे जल्द ही भारत में लाऊंगी.

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के फिल्मी करियर की 171वीं फिल्म कुली मुश्किल में फंसती हुईं नजर आ रही हैं। जी हाँ साउथ सिनेमा के दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर इलैयाराजा ने कुली की टीम को लीगल कॉपीराइट नोटिस भेज दिया है।

सिंगर श्रेया घोषाल और सुनिधि चौहान ने हाल ही में एक फ्लाइट के दौरान एक साथ सेल्फी लेकर इंटरनेट पर यूजरस की excitement को बढ़ा दिया है, फोटोज में दोनों सिंगर कैमरे के सामने पोज देकर स्माइल करती नजर आ रही हैं।

हिटमेकर सिंगर गुरु रंधावा और रैपर राजा कुमारी अपने आगामी ट्रैक 'इन लव' के साथ पहली बार एक साथ आए हैं। बता दें की इस गाने को गुरु रंधावा ने लिखा है और यह पंजाबी म्यूजिक में राजा कुमारी डेब्यू गाना है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी मच अवेटेड फिल्म हाउसफुल 5 की शूटिंग जल्द ही यूके में शुरू करने वाले हैं, बता दें की ये फिल्म 6 जून 2025 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' काफी समय से लाइमलाइट में है। पहले ये फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने अब प्लान चेंज कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म 'औरों में कहां दम था' की नई रिलीज डेट सामने आ गई गई है

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली 47 साल की हो गई हैं. वहीँ बर्थडे में रुपाली ने 'ये जवानी है दीवानी' के गाने 'घाघरा' पर ताबड़तोड़ ठुमके लगाए. वीडियो में रुपाली मजे से हील्स उतार कर डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

पिछले हफ्ते ही पंकज त्रिपाठी ने अपने जीजा जी को एक कार दुर्घटना में खो दिया था। और अब एक्टर ने कथित तौर पर अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए काम से छुट्टी ले ली है। खबर के मुताबिक इस वक़्त वह अपने गांव में हैं और कोई शूटिंग नहीं कर रहे।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories