Daily Bollywood News | Arti Singh, Alia Bhatt, Arijit Singh, Shilpa Shetty | 9th May 2024 | 8 AM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राज अनादकट को असित मोदी के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में आखिरी बार देखा गया था जहाँ टप्पू बनकर उन्होंने लोगों का दिल जीता था। मगर 5 साल में ही इस शो को छोड़ दिया था।वही एक बार फिर राज परदे पर नज़र आने वाले हैं, हालांकि ये हिंदी नहीं, बल्कि गुजराती शो है, जो कि GEC चैनल पर ऑन एयर होगा और उनके अपोजिट सना अनी शेख दिखाई देंगी।

विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी स्टारर 'बैड न्यूज़' को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है। जी हाँ आनंद तिवारी निर्देशित इस फिल्म में अब अनन्या पांडे भी कैमियो रोल करती नजर आएंगी। बता दें की उनके किरदार की कहानी तृप्ति डिमरी की शेफ की भूमिका से जुड़ी हुई है।

मेलोडियस सिंगर अरिजीत सिंह इन दिनों काफी लाइमलाइट में है और अब एक बार अरिजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अरिजीत और उनकी पत्नी कोयल रॉय नजर आ रहे हैं. वीडियो में 160 करोड़ के मालिक अरिजीत ने वेस्ट बंगाल में स्कूटी उठाई और पत्नी को बिठाकर वोट डालने पोलिंग बूथ की ओर निकल पड़े. वहां जाकर उन्होंने वोट डाला और मीडिया को स्याही का निशान भी दिखाया.

ED के एक्‍शन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर कामाख्या देवी मंदिर पहुंची हैं। साथ ही वहां उन्होंने एक खास पूजा भी की। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस शिल्पा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में दो फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी माँ के साथ पूजा-अर्चना करती दिखाई दे रही हैं।

हाल ही में बिग बॉस फेम अंकिता गुप्ता की रुतुजा बागवे संग डेटिंग की खबरे सामने आरही थी, वही अब अंकिता ने साफ़ क्र दिया है की वो ऋतुजा को डेट नहीं कर रहे हैं और उनकी इकलौती लेडी लव सिर्फ प्रियंका चाहर चौधरी ही है. और ऋतुजा सिर्फ उनकी को-स्टार है, अंकिता के इस बयान से उनके और pirynka के रिश्ते पर मौहर लग चुकी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाकर इंडिया वापिस लौट आई हैं। जी हाँ, एक्ट्रेस को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और इस मौके पर आलिया का लुक काफी किलर लगा। बता दें की इस दौरान आलिया बोसी लुक में कला चस्मा लगा कर टशन दिखाती नज़र आयी।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपनी पत्नी नताशा दलाल के जन्मदिन पर एक खास वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह और नताशा दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो किसी बाहर के देश का लग रहा है और दोनों ने जैकेट भी पहने हुए हैं. वरुण ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा "Happy birthday to my caretaker. Love you forever."

हाभारत एक ऐसा शो है, जिसे देखना आज भी लोग पसंद करते हैं। इसलिए इस शो को एक बार फिर ऑडियंस के लिए टीवी पर टेलीकास्ट किया जायेगा, जी हाँ बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' को दूरदर्शन पर ही टेलीकास्ट किया जा रहा है। और शो सोमवार से शनिवार शाम 5 बजे देखा जा सकता है।

गेम ऑफ थ्रोन्स’ में केवन लैनिस्टर के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाले ब्रिटिश एक्टर इयान गेल्डर का निधन हो गया है. वह पिछले पांच महीने से कैंसर से जूझ रहे थे. उन्होंने 74 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. इयान गेल्डर के साथी बेन डेनियल्स ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उनके निधन की पुष्टि की.

आरती सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली रसोई की खास तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोर रही है. अपनी रसोई के दिन आरती का लुक देखने में बेहद शानदार लग रहा है. लाल सूट में वह गजब का कहर ढा रही हैं. अपनी पहली रसोई की तस्वीरें शेयर करे हुए आरती ने कैप्शन में लिखा -पहली रसोई- मिठास और प्यार से भरपूर.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut #artisingh #aliabhatt #arijitsingh
#shilpashetty

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories