Top 10 Bollywood News | Rashmika Mandana, Orry, Salman Khan, Heeramandi, Jolly LLB 3 | 1st May |8 AM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एनिमल स्टार Rashmika Mandanna ने अपने डीपफेक वीडियो के खिलाफ पुलिस में अपना बयान दर्ज करवा दिया है. बता दें की एक्ट्रेस का ये वीडियो बीते साल नवंबर में आया था. जिसमें किसी की बॉडी पर एक्ट्रेस का फेस लगा दिया गया था.

बॉलीवुड के सबसे फेमस सेलिब्रिटी ओरी की कुछ फोटोज ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. दरअसल, ओरी ट्रेन में सफर करते हुए नजर आ रहे हैं. ओरी का ट्रेन वाला फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है. और अब लोगों का कहना है की लगता है रेलवे घाटे में है. तभी ओरी को ट्रेन में सफर करवाया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग ट्रैवल कर सकें.

सलमान खान के मुंबई के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई गोलीबारी मामले में कोर्ट ने तीन आरोपियों की हिरासत 8 मई तक बढ़ा दी है। वही सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल को हुई गोलीबारी मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है।

आईपीएल 2024 के मैदान से शाहरुख़ खान की एक तस्वीर और वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे है, इस वीडियो में शाहरुख खान को भरे मैदान में एक फैन ने उनके हाथ पर किस किया और इस पर शाहरुख खान का रिएक्शन देखने वाला था और फैंस भी अब इस पर शाहरुख खान की तारीफ कर रहे हैं।

फिर आई हसीन दिलरुबा' के निर्देशक जयप्रद देसाई ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म की कहानी क्रिकेट scam पर based होगी और यह फिल्म फराज अहसन की फेमस बुक 'फर्स्ट कॉपी' से इंस्पायर्ड है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी।

शहनाज गिल इन दिनों पहाड़ों में छुट्टियां मना रही हैं | उन्होंने एक बार फिर मस्ती करते हुए कुछ वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है और वीडियो में शहनाज का डांस देख फैंस फिदा हो गए हैं.

गोलमाल' के 'गूंगे' तुषार कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. जी हाँ, एक्टर बहुत जल्द फिल्म 'डंक' के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. बता दें इस फिल्म को अभिषेक जयशवाल डायरेक्टर कर रहे हैं और प्रेरणा अरोड़ा इसकी प्रोड्यूसर होंगी.

फिल्म 'जॉली एलएलबी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू होने वाली है. वहीं 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग के लिए अरशद वारसी अजमेर शरीफ पहुंच गए हैं. इस बीच अरशद वारसी ने शूटिंग के बाद सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती को समर्पित ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह पर दुआ मांगी दुआ मांगी।

हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक बार फिर अपने शाही लुक से फैंस का दिल जीत लिया है, सोनाक्षी के सूट में डिटेल्ड जरदोजी का काम है जो बेहद खूबसूरत दिख रहा है इस शूट के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है. 'हीरामंडी' की एक्ट्रेस अपने शाही युग में हैं और उनका मखमली नीला सूट इसका प्रूफ है।

राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का दूसरा गाना 'तुम्हें ही अपना माना है' रिलीज़ हो चूका है। गाने को सचेत टंडन और परंपरा टंडन ने गाया है। रिलीज के महज कुछ घंटों में गाने को यूट्यूब पर 60 हजार से ज्यादा व्यूज और 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories