अनुपम खेर मल्लिका शेरावत पर फिदा

1 min


अनुपम खेर को दुख है कि केसी बोकाडि़या की फिल्म ‘ डर्टी पाॅलिटिक्स’ में मल्लिका के सारे अंतरंग दृश्य ओम पुरी के साथ है। जबकि अनुपम फिल्म में एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही मे इस फिल्म के फर्स्ट लुक पर बोरा बोरा रेस्तरा में मल्लिका शेरावत,ओम पुरी, अनुपम खेर,गोविदं नामदेव, केसी बोकाडि़या मौजूद थे ।

175886-dirty-politics

फिल्म के पहले ट्रेलर की मीडिया और फिल्म के कलाकारों ने खुल कर तारीफ की । इस प्रैस कान्फ्रैंस में अनुपम बार बार मल्लिका को छेड़ रहे थे कि उसके उनसे बड़ी उम्र के ओम पुरी के साथ ढेर सारे अंतरंग सीन हैं लेकिन वे सिर्फ अदालत मे ही रह गये । फिल्म ‘ए’ सर्टीफिकेट के साथ से पास आउट हो चुकी है । इसमें मल्लिका ने राजस्थान की एक ऐसी महत्वाकांक्षी औरत का किरदार निभाया है जो गरीबी से उठकर राजनीति के सहारे ऐसी जगह पहुंच कर बड़े बड़े नेताओं की पोल खोलती है जिसके बाद पूरी सरकार हिल जाती है।

फिल्म में अनोखी देवी की भूमिका में मल्लिका शेरावत दिखाई देने वाली हैं लेकिन इस बार वह छोटे कपड़ों में नहीं बल्कि फिल्म में दिये गये इंटिमेट सीनों की बदौलत दर्शको की धड़कने तेज करने वाली है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, ओम पुरी, अनुपम खेर,गोविंद नामदेव, आशुतोश राणा, जैकी श्राफ तथा सुशांत सिंह और अतुल कुलकर्णी जैसे आर्टिस्ट काम कर रहे हैं।


Mayapuri