अभिनय और रोमांस

1 min


14983-jayshree-t-medium

मायापुरी अंक 6.1974

फिल्म वालों में शो बिजनिस के साथ रोमांस को भी जरूरी समझ लिया गया है। लड़कियां आती बाद में हैं किन्तु उनके रोमांस की खबरें पहले आ जाती है। लेकिन इसी इंडस्ट्री में एक ऐसी अभिनेत्री भी है जो कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही है, किन्तु उसका नाम आज तक किसी के साथ कभी नही जोड़ा गया। वह है जयश्री टी. ! वह एक समारोह में मिली तो हम उससे पूछ ही बैठे।

“इंडस्ट्री में आपके अलावा शायद एक आध और अभिनेत्री होगी जिसका नाम गपशप के कालम में किसी रोमांस के साथ न जोड़ा गया हो। इसका कारण क्या यह है कि आप लोगों से मिलकर नही रहती ?”

“मै दरअसल अपने काम से काम रखती हूं इसलिए मैं शूटिंग के वक्त तक ही स्टूडियो में रहती हूं फिर पैक अप होने पर घर चली जाती हूं में दोस्ती जरूर करती हूं किन्तु न खुद सीमा से आगे जाकर बेतकल्लुफ होती हूं और न किसी को सीमा पार करने देती हूं मैं खुद ऐसी बातों से दूर रहती हूं

इसलिए लिखने वालों को भी अवसर नही मिलता कि वह अफवाह उठाए,” जयश्री टी.ने बताया।

आज जब कि हर कोई अपने अभिनय के दायरे से निकलकर विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं निभा रहा हैं आप एक ही तरह के कैवरे करते-करते ऊब नही गई ?” हमने कहा।

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि मैं क्लासिकल डांसर हूं, किन्तु फिल्मों में कैवरे करने पड़ रहे हैं हद तो यह है कि लोग एक दिन में तीन-तीन शिफ्टें करते है, किन्तु मैंने एक दिन में पांच फिल्मों की शूटिंग की है। और दो सो फिल्मों में एक सा काम करके कौन बोर नही होगा, मैं भी ऊब गई हूं अब कोशिश यही है कि डांस कम और अभिनय ज्यादा करूं फिल्म ‘आवारा लड़की’ में हीरोइन का रोल कर रही हूं ‘अनोखा’, विदाई आदि में भी रोल कर रही हूं. देखिये कहां तक कामयाब होती हूं’ जयश्री टी.ने बताया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये