अभिनेता करन आनंद मुंबई एयरपोर्ट पर आए नज़र, आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए है तैयार।

1 min


करन आनंद

Covid -19 के चलते फिल्म निर्माण के कार्य को मार्च के बीच में रोक दिया गया था। हालाँकि जून से टीवी शोज की शूटिंग्स को फिर से शुरू कर दिया गया था , लेकिन फ़िल्में और वेब सीरीज़ अभी तक इंतज़ार कर रहे थे। जबकि डबिंग और मीटिंग्स चल रही थीं। लेकिन अब हालात धीरे-धीरे सामान्य होते हुए नज़र आ रहे हैं। और अब अभिनेताओं ने अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए पुरे जोश और सुरक्षा नियमो का पालन करते हुए काम करना शुरू कर दिया है। अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहे हैं। हाल ही में ,अभिनेता करन आनंद को भी मुंबई टर्मिनल में स्पॉट किया गया ।

करन आनंद अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने हमें एक वीडियो के माध्यम से दी और बताया कि वह लखनऊ के लिए रवाना हो रहे है। उन्होंने अपनी यात्रा के दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मास्क पहन रखा था।
वीडियो देखें:

अभिनेता करन आनंद ने ,’गुंडे’ , ‘किक’ , ‘कैलेंडर गर्ल्स’, ‘बेबी’ जैसे कई बॉलीवुड फिल्म्स में काम करके अपनी पहचान बनाई हैं। असल में उन्हें पहचान फ़िल्म ‘बेबी’ में निभाए गए उनके किरदार से मिली। उन्होंने मधुर भंडारकर की फ़िल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ में कैमियो रोल भी किया था। जिसके बाद उन्होंने ‘लुप्त ‘ में प्रमुख किरदार निभाया, जिसे काफी पसंद किया गया। 2019 में आई फिल्म ‘रंगीला राजा’ में युवराज के किरदार को प्रसंशको का काफी प्यार मिला। और बहुत जल्द लॉकडाउन के ख़त्म होते ही वे अपनी आने वाली योजनाओं की घोषणा करेंगे। हाल ही में ,उन्होंने लॉकडाउन पर आधारित फिल्म ‘इट्स ओवर’ की शूटिंग पूरी की, जो जल्द ही रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये