प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा शादी से पहले क्यों रहेंगी सिंगल? आइए जानें!

1 min


परिणीति चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा जो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल पर बनी बायोपिक फिल्म के लिए काफी वयस्त है। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के फिल्मी करियर की बात की जाए तो परिणीति ने सफलता और असफलता दोनों का स्वाद ले रखा है। इसी के चलते परिणीति से जोड़ी एक खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि परिणीति से  एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उनकी लव लाइफ पर चर्चा की गई, तब उन्होंने बताया कि वह शादी के पहले सिंगल ही रहना पसंद करेगी। इसी के चलते उन्होंने आगे बताया कि उनके जीवनसाथी में क्या-क्या गुण होने चाहिए।

परिणीति चोपड़ा

क्या सोचती है परिणीति शादी के बंधन के बारे में?

बातचीत के दौरान परिणीति से शादी के बंधन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह तब तक सिंगल रहेंगी जब-तक वह शादी नहीं कर लेती। उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं आज के वक्त में ऐसा होना बेहद कठिन है। मगर ऐसा कुछ होगा तो में खुशी से अपनी जिंदगी के बारे में सभी को बताउंगी।

परिणीति कैसा जीवनसाथी चाहती हैं?

परिणीति बातचीत के दौरान अपने जीवनसाथी के बारे में बताया कि कैसा होना चाहिए उनका जीवनसाथी। उन्होंने बताया कि मैं चाहती हूं कि मेरा होने वाला हमसफर मुझे मानसिक सुख दे सकें। मैं चाहती हूं कि जब मैं काम से घर लौटकर आउ तो वह मुझे प्यार दे। वह मेरी दिन भर के तनाव से निजात दिलाने में मेरी मदद कर सकें ना कि तनाव को बढ़ाने में। वह अपने बलबूते पर जिंदगी को आगे बढ़ने वाला हो, क्योंकि में भी ऐसी ही हूं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं

SHARE

Hasmine saifi