आइडियाफेस्ट 2018 द प्राइड ऑफ इंडिया अवॉर्ड्स में शामिल हुए कईं सितारे

1 min


0

द प्राइड ऑफ इंडिया अवॉर्ड्स का चौथा वर्ष अपने आप में एक अद्वितीय और विशेष समाहरोह था। समारोह के लिए कई क्रेम्स डे ला क्रेमे में मौजूद हैं। इस अवसर पर न केवल कुछ तारकीय टॉक सत्र देखे गए और योग्य नामांकनों ने ट्रॉफी को हटा दिया, बल्कि यह सामाजिक कारणों और भारतीय सिनेमा के यादगारों का समर्थन भी किया। इस वर्ष के पुरस्कार समारोह का विषय लीड द चेंज था।

Sudesh Lehri
Sudesh Lehri

उद्योगों में इन नायकों का सम्मान करना विश्व परामर्श और अनुसंधान निगम के आइडियाफेस्ट 2018 है मुंबई के सहारा स्टार होटल के जेड बॉलरूम में अपना तीसरा सफल संस्करण आयोजित किया था।

Nakuul Mehta
Nakuul Mehta

चमकदार शाम एक महत्वपूर्ण नोट भाषण के साथ शुरू हुई, इसके बाद टॉक शो और पैनल चर्चा, डब्लूसीआरसी 2018 वार्षिक रिपोर्ट और पुरस्कार समारोहों का शुभारंभ हुआ। 2018 सम्मेलन, अपने तीसरे संस्करण में भारत में विचार विचारों की एक श्रृंखला का सम्मान करने के लिए तीन अलग-अलग हिस्सों में बांटा गया था। इस मंच में ‘ब्रांड ऑफ द ईयर 2018’ और ‘भारत के सबसे विश्वसनीय सीईओ 2018’ की घोषणा भी देखी गई।

Nandita Das
Nandita Das

भारत के गौरव, अपने चौथे संस्करण में प्रेरणादायक और जिम्मेदार नेताओं द्वारा समाज की ओर काम को मान्यता देते हैं। पूरे क्षेत्रों में, उन्होंने भारत की भावना को जीवन में लाया है। इस वर्ष के प्राप्तकर्ताओं में ऋषि कपूर, सुभाष घई, एकता कपूर, जेनिफर विंगेट, रणवीर सिंह, एली मोरानी, ​​किशोर लुल्ला, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, नंदीता दास, पिरोजशा आदि गोदरेज, रानी मुखर्जी शामिल थे।

Rannvijay Singh
Rannvijay Singh
Subash Ghai
Subash Ghai

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri

0 Comments

Leave a Reply