‘इंडो-इजरायल कल्चरल फेस्टिवल-2019’ में धूम मचाएंगे अनिल कपूर, रवीना टंडन और अमीषा पटेल

1 min


Payal Ghosh

भारत के मशहूर इवेंट ऑर्गनाइजर ‘यूनिवर्सल इवेंट्स’ ‘रिसर्च मीडिया ग्रुप’ के सहयोग से इजरायल में ‘इंडो इजरायल फेस्टिवल-2019 का आयोजन 15 से 17 अक्टूबर 2019 को आयोजित करने जा रहा है। जिसके लिए मुंबई अँधेरी (वेस्ट) में स्थित ‘कंट्री कल्ब’ में 24 अगस्त 2019 को फेस्टिवल के पोस्टर लांच के लिए एक भव्य प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया था। जिसमें बॉलीवुड और टॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने पोस्टर लांच किया और कहा कि इससे देश की संस्कृति, कला और पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

इस अवसर पर बताया गया कि अनिल कपूर, रवीना टंडन और अमीषा पटेल ‘इंडो इजरायल कल्चरल फेस्टिवल-2019’ में हिस्सा ले रहे है और भी कई बॉलीवुड के और साउथ के बड़े कलाकार इस फेस्टिवल में हिस्सा लेंगे। इस अवसर पर यूनिवर्सल इवेंट्स के डायरेक्टर मिस्टर मोसेज़ कूर्मा, रिसर्च मीडिया ग्रुप के चेयरमैन चैतन्य जंगा, आरएमजी के एक्सक्यूटिव डायरेक्टर पीवीएस वर्मा, आरएमजी के सीईओ हरि लीला प्रसाद, अभिनेत्री पायल घोष, प्रियंका रेवड़ी, समायरा खान अन्य लोगों ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाया।

यूनिवर्सल इवेंट्स डायरेक्टर मोसेज़ कूर्मा ने कहा,”अनिल कपूर जी ने फेस्टिवल के मुख्य अतिथि के रूप में हामी भरी जिसके लिए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। अनिल कपूर जी की उपस्थिति कला और संस्कृति को प्रोत्साहित करने में बहुत मदद करेगी, साथ ही इजरायल में रहने वाले भारतीय समुदाय के लिए एक जोश भरने का काम होगा। यह बड़े भव्य पैमाने पर कर रहे है। इससे दोनों देशों के बीच भाईचारा बढ़ेगा और पर्यटन उद्योग को बढ़ावा मिलेगा।”

रिसर्च मीडिया ग्रुप के चेयरमैन चैतन्य जंगा ने इस अवसर पैर कहा,” इंडो इजरायल सांस्कृतिक संबंध के इतिहास में यह पहला और सबसे बड़ा आयोजन होने जा रहा है। इस फेस्टिवल के जरिये भारत की कला, संस्कृति और पर्यटन को एक नया मुकाम मिलेगा।”

Moses Kurma & Payal Ghosh at INDO – ISRAEL CUTURAL FESTIVAL Poster look launched
Moses Kurma,Chaitanya Janga,Priyanka Rewri,Payal Ghosh,Hari Leela Prasad,Samayera Khan,PVS VARMA
Moses Kurma,Payal Ghosh,Chaitanya Janga,PVS VARMAat INDO – ISRAEL CUTURAL FESTIVAL

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri