उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर नकारात्मकता के बारे में की बात: बॉलीवुड में बाहरी लोगों को TRP हासिल करने के लिए एक वस्तु के रूप में माना जाता है।

1 min


बॉलीवुड

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जिन्हें एक फैशन आइकन के रूप में जाना जाता है, उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही नकारात्मकता के बारे में बात की। उर्वशी रौतेला जो विभिन्न मुद्दों के बारे में हमेशा से ही मुखर रही हैं, ने कहा कि पिछले 3 – 4 महीने बहुत तनावपूर्ण रहे हैं। अभिनेत्री का कहना है कि सोशल मीडिया स्पेस में बहुत नकारात्मकता है जिसने उन्हें मानसिक रूप से प्रभावित किया है।

उर्वशी रौतेला ने कहा, ” COVID के कारण 2020 में बॉलीवुड की गतिशीलता पूरी तरह से बदल गई है। मैं आलिया को एक अभिनेत्री के रूप में पसंद करती हूं, लेकिन मेरी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को IMDB पर अधिक रेट किया गया था और यूजर की समीक्षा के अनुसार भी इस फिल्म को Sadak 2 से बेहतर रेट किया गया है । यहाँ तक कि हाल ही आई में अनन्या की फिल्म खाली -पिली आई थी उस फिल्म से वर्जिन भानुप्रिया बहुत बेहतर थी।

Urvashi Rautela

मेरा मानना है कि मीडिया बहुत कुछ करता है और यह समीक्षा करता है, मीडिया की तरफ से स्टार किड्स की उनके फैशन सेंस, अभिनय और प्रदर्शन की सराहना की जाती हैं। वे कभी भी स्टार किड्स के बारे में कुछ भी नकारात्मक नहीं बोलते हैं, वे बस बार-बार स्टार किड्स की तारीफ करते रहते हैं, भले ही किसी बाहरी व्यक्ति ने उनसे बेहतर काम किया हो, बाहरी व्यक्ति को हर छोटी-बड़ी बातों के लिए निशाना बनाया जाता जो गलत हो या न भी गलत हो। उन्हें TRP हासिल करने के लिए एक वस्तु के रूप में माना जाता है। “

उन्होंने आगे कहा, “शुरू में मुझ पर कई झूठे आरोप लगे थे कि मैं 2 बजे से सुबह 4 बजे तक ऋतिक रोशन को फोन पर बात किया करती थी। उस समय मैं भोली थी, मीडिया को समझने में टीम लगा। इन झूठे आरोपों से सेलिब्रिटीज को नुकसान होता है, चाहे वह स्टार किड हो या एक बाहरी व्यक्ति। लेकिन महत्वपूर्ण बात जो हमें नोटिस करनी है, वह यह है कि इस तरह की कहानियां स्टार किड्स के लिए कभी नहीं होती हैं।

मैं ऋतिक और उनके काम की प्रशंसक हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे पास उनके लिए एक प्यार का एंगल है। ये चीजें मानसिक स्वास्थ्य वाले लोग को प्रभावित करती हैं और शायद सुशांत के साथ भी यहीं हुआ होगा। ”

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उर्वशी फिलहाल अपनी आगामी तेलुगु फिल्म “ब्लैक रोज” की शूटिंग में व्यस्त हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये