एक दोस्त जो दोस्ती का जश्न है डाॅ.त्रिनेत्र बाजपाई के जन्म दिन पर जन्मदिन विशेष

1 min


trinetra bajpai

आप महान निर्देशक लेख टंडन की ओर से एक सरप्राइज गिफ्ट के रूप में मेरे पास आए (वह शख्स जिसने कई अन्य लोगों के बीच शम्मी कपूर और शाहरुख खान के करियर को एक बड़ा बदलाव दिया ) और आप एक ऐसे दोस्त के रूप में रहे, जो कई बार एक दोस्त से अधिक था।

अली पीटर जाॅन

डाॅ.त्रिनेत्र बाजपाई के 70th जन्म दिन पर जन्मदिन विशेष, इवेंट फोटोज

trinetra bajpai

मैंने आपकी कई शानदार प्रतिभाओं को देख कर अचंभित और आश्चर्यचकित हुआ हूँ और आपका और आपकी प्रतिभा का वर्णन करना बहुत मुश्किल है।

आप वास्तव में उत्कृष्टता के प्रतीक हैं जब दोस्ती के मायने को समझने और जीने की बात आती है। आपको एक मित्र के रूप में वर्णित नहीं किया जाना चाहिए। आप दोस्ती निभाते हैं और दोस्ती की लौ को जलाए रखते हैं।

आप उस तरह के दोस्त हैं जो जीवन को आपके सभी दोस्तों के लिए एक त्योहार बनाता है, जो आपको अपने दोस्त के रूप में देखकर गर्व महसूस करते हैं।

दस साल पहले, मेरा जीवन चल रहा था और फिर आप सात समुंदर पार से आए और इस जीवन में कई स्वागत योग्य भँवरों का निर्माण किया, जो आपके जैसे किसी व्यक्ति की प्रतीक्षा कर रहा था जिसे मैं मेरे दोस्त की तरह हमेशा से चाहता था, जो मेरे जीवन का शिक्षक था और यहां तक कि एक बड़े भाई की तरह था (तो क्या हुआ अगर आप मुझसे छह महीने छोटे थे?)

मुझे आपके प्यार और देखभाल के साथ सभी विनम्रता मिल रही है जो अभी भी मेरे साथ है और मैं हर समय और सभी परिस्थितियों में एक दोस्त के रूप में मेरे साथ खड़े होने के लिए आपका धन्यवाद करना बंद नहीं करूंगा।

trinetra bajpai

मुझे कई पुरस्कार और सम्मान और प्रशंसा मिली हो सकती है, लेकिन जब आप जैसा दोस्त मुझेअली साहबकहते है, तो बाकी सभी तालियाँ समुद्र में डूब जाती हैं जिन्हें किसी ने नहीं देखा है।

मैं आपके 70 वें जन्मदिन के इस अवसर पर आपको मित्र और उसे अधिक होने के लिए धन्यवाद देता हूं और मैं जानता हूं कि यह कभी नहीं बदलेगा।

मैंने आपको एक ऐसे योद्धा के रूप में देखा है, जिसे किसी भी युद्ध में शामिल होना पसंद नहीं है और एक योद्धा जो केवल महत्वाकांक्षा और जीतने की इच्छा के साथ युद्ध में जाता है और हर बार आप पूरे जुनून के साथ लड़े हैं, जो आपका दूसरा और अधिक कीमती नाम है

आप जीवन के मुकुट में एक हीरा है। दुनिया को अपने महान बेटों में से एक का आभारी होना चाहिए। और अगर ऐसा नहीं है, तो मैं आपको दुनिया का आभार व्यक्त करता हूं। आपकाबाजपाई साहबहोने के लिए धन्यवाद, मैं हमेशा से ही आपको इसी नाम से जानता हूँ।

मैं एक दोस्त के बारे में और क्या कह सकता हूं जो केवल एक दोस्त रहा है, बल्कि जो एक प्यार करने वाला पति, एक देखभाल करने वाला पिता और एक आदर्श इंसान भी है जिसे भगवान ने प्यार किया है यहां तक कि उसे एक अधुरा भगवान भी कहा जाता है।

मेरी सारी प्रशंसा, प्यार और सम्मान के साथ।

trinetra bajpaitrinetra bajpaitrinetra bajpaitrinetra bajpai

trinetra bajpai trinetra bajpai trinetra bajpai trinetra bajpai trinetra bajpai trinetra bajpai trinetra bajpai trinetra bajpai trinetra bajpai trinetra bajpai trinetra bajpai trinetra bajpai trinetra bajpai

SHARE

Mayapuri