एक पंडित की मदद करने पहुँचे एजाज खान

1 min


एक्टर एजाज़ खान

हमेशा विवादों में रहने वाले एक्टर एजाज़ खान ने फिर एक बार चर्चा में हैं। इस बार एजाज खान ने मीडिया पर तंच मारा। Jip Zop एप के प्रोमो शूटिंग के दरम्यान एजाज ने मीडिया कर्मी से बात करते हुए सुशांत और दीपिका पादुकोण पर भी टिप्पणी की हैं।

भारत सरकार द्वारा TikTok सहित 59 चीनी ऐप्स बैन कर दी है. जिससे भारत के युवाओं पर काफी असर पड़ा है। लाखों युवाओं ने Tik Tok से ही अपना एक मुकाम और पहचान बनाया है, लेकिन एप बंद होने से उन युवाओं के ज़िंदगी पर अंधेरा छा गया था। अब उन युवाओं को फिर से Tik Tok जैसा ही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपना पहचान बनाने का सुनहरा अवसर आने वाले हैं। या बार भारत में ही Tik Tok जैसे एप Jip Zop आने वाले हैं।एजाज खान
Jip Zop एप के लिए ब्रांड एंबेसडर सोशल मीडिया में धमाल मचाने वाला बेबाकी से अपना बात बोलने वाला एक्टर एजाज़ खान को बनाया गया हैं। Jip Zop के मालिक अशोक मोंडल के अनुसार इस एप के जरिए युवाओं ने Tik Tok जैसा ही वीडियो बना सकेंगें, इतना ही नही Jip Zop एप Tik Tok से भी बेहतर होगा,  इस एप के जरिए लोग आसानी से ढेर सारे रुपए कमा सकते हैं। इस अवसर पर मीडिया के सवाल पर एजाज़ खान ने बताया कि यह दिन भी देखना पड़ रहा है मीडिया वाले ही मीडिया वाले को दौड़ाकर मार रहे हैं। कुछ टीवी चैनलों ने खबर नही लोगो में झूठ और आतंक फैलाने की काम कर रहा है।एक पंडित की मदद करने पहुँचे एजाज खानआज भी अच्छे रिपोर्टर हैं जिनको झूठ फैलाने वाले बर्दाश्त नहीं हुआ, जिसके कारण ही कुछ मीडिया कर्मी ने एक कथित मीडिया कर्मी का पिटाई कर दिया। सुशांत सिंह राजपूत के नेपोटिज्म के सवाल पर एजाज खान ने कहा कि सुशांत को 10 बड़े प्रोड्यूसर डायरेक्टर ही बड़े फिल्मों में काम दिया है। इस इंडस्ट्री में आपका टैलेंट ही आपको बड़ा बनाते हैं। बहुत ऐसा भी बड़े एक्टर के बच्चे हैं, जिनको दर्शकों ने पचंद नही किया।
एक पंडित की मदद करने पहुँचे एजाज खान

दीपिका पादुकोण के ड्रग्स मामले में सवाल करते ही एजाज ने एक ही जवाब दिया कि दीपिका खूबसूरत हैं। एक्टर एजाज़ खान ने बताया कि Tik Tok बंद होने से देश के सैकड़ों लोग अपने टैलेंट देखा नही पा रहे थे। Jip Zop के जरिए फिर से भारत के लोग अपना टैलेंट दिखा सकते है। मंगलवार को Jip Zop के प्रोमो सांग शूट किया गया जिसमें मुख रूप से एक्टर एजाज खान सहित 100 से अधिक Tik Toker को लिया गया है। दर्शकों को जल्द ही एजाज खान को रोमांटिक मूड में देखने को मिलेगा, उनका एक खूबसूरत लव सांग वीडियो एल्बम “पल पल” जल्द ही रिलीज होने वाला है।पी आर और इवेंट नगमा खान जी ने किया.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये