एक यह भीे ऐश्वर्या है।

1 min


MAKEUP: PRAKASH GOR

मैं पहली बार उसको संजय लीला भंसाली के घर मिला। मुझे अहसास हुआ कि उसके अंदर कुछ अनोखी बात है। मैंने सोचा कि शायद यह उन लड़कियों में से एक होगी जिसे संजय अपनी अगली फिल्म में लेने के बारे में सोच रहा होगा। ऐश्वर्या ने मुझे बताया कि वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी और वह संजय को अपने कॉलेज के वार्षिकोत्सव के लिए चीफ गेस्ट बनने का न्यौता देने आई थी।

 

संजय की माँ लीला (संजय मेरी नज़र में अकेला ऐसा आदमी है जो अपनी माँ के नाम को अपने नाम के साथ लगाता है।) हमारे पास आकर बैठी। बिना मिनट गवाएं उन्होंने उस लड़की से पूछा कि क्या वह डांसर है। अचानक उस लड़की ने अपना बैग खोला और उसमें से घुंघरू निकाले। संजय की माँ ने लड़की से कहा कि क्या वह उन्हें कुछ स्टेप दिखा सकती है। लड़की तुरंत मान गई और जो उसने अगले दस मिनट में किया, वह वाकई में एक जादू था। संजय ने भी उसका डांस देखा और उसकी माँ जो अपने जमाने में एक उम्दा डांसर थी और संजय जो खुद भी एक अच्छे डांसर थे और उन्होंने अपना करिअर फिल्म 1942 अ लव स्टोरी से बतौर असिस्टेंट कोरियोग्राफर के तौर पर शुरू किया था, ने जब उस लड़की का डांस देखा तो वह अपनी पुरानी यादों में खो गए। वह लड़की तभी रुकी जब संजय की माँ ने उसे रुकने के लिए कहा और उन्होंने लड़की को आशीर्वाद दिया कि उसका भविष्य बहुत सुनहरा होगा।

 

वह लड़की ऐश्वर्या थी जो अपने दिल से कई समारोह में डांस कर चुकी थी। उसके टैलेंट को कई बेहतरीन फिल्ममेकर जैसे यश चोपड़ा और सुभाष घई ने भी देखा है। ऐश्वर्या ने इंजीनियरिंग की अपनी पढ़ाई को पूरा किया। उसने एक्टिंग में अपनी दिलचस्पी दिखाई। वह कई मुश्किल सीन बिना किसी मशक्कत के कर सकती है। अब उसने एक्टिंग में अपना कैरिअर बनाने का फैसला किया है। वह फिल्मकारों को मिलने से पहले अपने आपको निखारने की भरपूर कोशिश कर रही है। उसके पास आत्मविश्वास है और अपना नाम कमाने का जुनून है। वह उन लड़कियों की रेस में शामिल नहीं है, जो फिल्मों की रेस में दौड़ रही है। उसकी सुंदरता, डांस, एक्टिंग टैलेंट और उसकी लगन को देखते हुए और मैं अपने अनुभव से कह सकता हूँ कि यह लड़की साल 2012 और आने वालों सालों में अपना सुनहरा और सफल भविष्य बनाएगी। इस नई ऐश्वर्या को देखे जिसके बहुत सी महत्वकांक्षाएं और उम्मीदे है और जिसके पास अपनी महत्वकांक्षाओं को पूरा करने की क्षमता है।

– अली पीटर जॉन


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये