कपिल शर्मा शो में हेमा मालिनी ने खोले अपनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी के किस्से

1 min


कपिल शर्मा शो ,हेमा मालिनी ,धर्मेंद्र ,

कपिल शर्मा शो में पुहंची हेमा मालिनी ने कहा प्यार भरी बातें और रोमांस भी एक लिमिट तक अच्छा लगता है

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल  हेमा मालिनी (Hema Malini) और बॉलीवुड (Dharmendra) के ही-मैन धर्मेंद्र के प्यार के चर्चे किसने नहीं सुने। लेकिन इनकी लव स्टोरी का एक ऐसा किस्सा भी है, जिसे सुनकर शायद आपकी भी थोड़ी हंसी छूट जाए। दरअसल, हाल ही में हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा (Esha deol) ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड की शूटिंग पूरी की है। जिसका प्रोमो भी अब सामने आ चुका है। जिसमें ईशा ये बताती दिखाई दे रही हैं कि एक बार धर्मेंद्र से बात करते-करते हेमा मालिनी खर्राटे लेने लगी थीं। जिसपर हेमा कहती हैं कि प्यार भरी बातें और रोमांस भी एक लिमिट तक अच्छा लगता है।

ईशा ने बताया हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का किस्सा


कपिल शर्मा के एक सवाल के जवाब में ईशा बताती हैं “मैं फोन पर दो मिनट से ज्यादा बात नहीं कर सकती। मम्मा और मैं इस मामले में बिल्कुल एक जैसे हैं। यहां तक कि मॉम की तो एक स्टोरी भी है, जहां मम्मी पापा से बात कर रही थी और अचानक पापा को फोन में मम्मी के खर्राटे सुनाई देते हैं।” इस इंसिडेंट पर और रोशनी डालते हुए हेमा ने बताया, “देखिए क्या हुआ था। दरअसल, मैं लंबे समय तक काम कर रही थी। रातभर शूटिंग थी। इसलिए मुझे लगता है कि मैं थक गई थी। प्यार भरी बातें भी एक सीमा तक ही अच्छी लगती हैं।”

मेरी फ्रेंड करती थी मेरे पति से बात

कपिल शर्मा शो

Source – Instagram

कपिल शर्मा शो के दौरान कपिल ने ईशा से पूछा, “एक अफवाह है कि जब आप बिजी होती हैं तो आपकी फ्रेंड आपकी आवाज निकालकर फोन पे भरत (पति) से बात करती है?” ईशा ने इस अफवाह को स्वीकार करते हुए कहा, “मेरी एक फ्रेंड है, जो बिल्कुल मेरे जैसे ही साउंड करती है। तो कभी-कभी जब मैं बोर हो जाती थी तो उसको फोन दे देती थी और वो लगातार मेरी तरह बातें करती रहती थी।”

धर्मेंद्र को नहीं पसंद था ईशा का इंडस्ट्री में आना

कपिल शर्मा शो

Source – Twitter

हेमा मालिनी ने कपिल शर्मा के शो में ये भी बताया कि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखें। वह इसके सख्त खिलाफ थे। हेमा ने बताया ईशा को कई चीजें करना अच्छा लगता था। वह स्पोर्ट्स और डांस में माहिर थीं। जैसे मैं अपने घर की बात करूं, तो हम खूब डांस प्रैक्टिस करते थे, जिसकी वजह से ईशा डांस पसंद भी करने लगी थीं। ईशा एक प्रोफेशनल डांसर बनना चाहती थीं और उसी में अपना बॉलीवुड करियर देखने लगी थीं। लेकिन, धर्म जी को अपनी बेटी का डांस करना अच्छा नहीं लगता था। वह इसके सख्त खिलाफ थे और कहते थे कि ईशा इस तरह बॉलीवुड डेब्यू नहीं कर सकती हैं।

कपिल शर्मा शो

Source – Jagran

हालांकि, जब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी का नृत्य देखा तो वह उनके डांस के कायल हो गए। इसके बाद उन्होंने अपना मन ईशा के लिए बदला। और उन्हें बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए हां कहा। आपको बता दें कि ईशा देओल ने 2002 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’, ईशा की पहली फिल्म थी। इसके बाद ईशा को यूवा, धूम, दस और नो एंट्री जैसी फिल्मों में देखा गया। पिछले साल ईशा देओल की शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम ‘केकवॉक’ था।

ये भी पढ़ें- जानिए, शबाना आज़मी के एक्सीडेंट की फोटो वायरल होते ही, उनके परिवार का हु हाल ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये