करीना कपूर की ड्यू डेट का खुलासा किया रणधीर कपूर ने ,बताया कब तक आएगा नन्हा मेहमान (Good Newws)

1 min


करीना कपूर  दोबारा मां बनने वाली हैं और इस खबर से उनके डैड रणधीर कपूर काफी एक्साइटेडहैं। करीना की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी के बाद रणधीर कपूर ने यह भी बताया है कि करीना की ड्यू डेट कब है।

 

करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा पैरंट्स बनने वाले हैं। दोनों ने जबसे यह खबर दी है सोशल मीडिया पर उनको जमकर बधाइयां मिल रही हैं। शुरुआत में इस खबर पर बस कयास लगाए जा रहे थे। इसके बाद करीना-सैफ को कन्फर्मेशन के लिए फोन किए जाने लगे तो उन्होंने खुद स्टेटमेंट जारी कर दिया। करीना के पापा रणधीर कपूर भी इस खबर से काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने करीना की ड्यू डेट भी बताई।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के मेकअप आर्टिस्ट ने आगे बताया, “वह कुछ नई चीजें साइन नहीं करेंगी, लेकिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) सितंबर से अक्टूबर के बीच दोबारा शुरू होने वाली है. करीना का आधे से ज्यादा हिस्सा तब तक शूट कर लिया जाएगा.” बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 5 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर, 2012 में शादी की थी. इसके बाद करीना कपूर ने 2016 में अपने पहले बच्चे यानी तैमूर अली खान को जन्म भी दिया था. करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं.

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये