कार्तिक पूर्णिमा की लीड पोलोमी दास उर्फ़ पूर्णिमा का यह बोल्ड अवतार देखकर उड़ जाएंगे आपके होश !

1 min


हमारे देश में टेलीविज़न को भारतीय संस्कृति का आइना कहा जाता है। लेकिन यदि आप अपने पसंदीदा बहू को बोल्ड अवतार में देखेंगे तो थोड़ा आपको अट-पटा सा लग सकता है। जी हां , कुछ चेहरे जो घर-घर में बहु की पहचान बन चुके है। जिसे देखकर सास अपनी बहु की कल्पना करती है कि हमारी बहु में ये खूबी तो होनी ही चाहिए। अगर आपको वहीं बहु बोल्ड अवतार में दिख जाए तो शायद आप चौंक सकते है ,लेकिन यह उनकी असल लाइफ स्टाइल का एक हिस्सा है।  मॉडल और ऐसे ही कई सीरियल की बहुएं जो अपनी लाइफ स्टाइल के लिए सुर्खियों में रहती है। और यहाँ हम बात कर रहे है मॉडल से एक्ट्रेस बनी पोलोमी दास की , जिन्होंने सीरियल सुहानी सी लड़की में “बेबी” के किरदार से काफी प्रसिद्धि हासिल की।

पोलोमी “कार्तिक पूर्णिमा” में मुख्य किरदार में नज़र आ रही है, जिसमें वे दमदार किरदार में है। जहाँ वे समाज के ताने बाने और रुढ़िवादीओ का मजबूती से सामना करते हुए नज़र आती है।  पोलोमी न केवल सीरियल में निभाई गई भूमिकाओं से बल्कि वास्तविकता में भी लोगो के दिलों में राज़ करती है। हमेशा साड़ी और सूट में नजर आने वाली अभिनेत्री को रियल लाइफ में ग्लैमरस लुक में देखा जा सकता है। ऐसे की कुछ तस्वीरें पोलोमी दास ने अपने प्रसंशको के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से  रु-बा-रु कराई।

पोलोमी एक नीले रंग की टू-पीस स्विमिंग ड्रेस में दिखाई दीं, जिसमे वे बिकिनी में अपनी टोन बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। यह पहला मौका नहीं है, जब पोलोमी ने बिकनी पहनकर हॉटनेस का तड़का लगाया। वह हमेशा से ही अपने लुक को कम्फर्टेबली केरी करती है। और साथ वे सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। हम उनके इस अवतार की झलक इंस्टाग्राम पोस्ट से ले सकते है :

https://www.instagram.com/p/B5nC-OBHkh1/?igshid=r6fpiwfd09j0

https://www.instagram.com/p/B5jw_GVnzT0/?igshid=167on34vvhgkg

https://www.instagram.com/p/BzgGhqlH_Pz/?igshid=8theq94001ic

https://www.instagram.com/p/Bu5SWr7BYTY/?igshid=ktadb8i5f09b

https://www.instagram.com/p/B6pR5Chntnk/?igshid=1m5ge5her38cd

मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद पोलोमी ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई। जहां पर उन्होंने अलग अलग किस्म के किरदारों से सभी के दिलो में राज़ किया। और अब कार्तिक पूर्णिमा की पूर्णिमा बन कर सभी को अपनी अदायकी से अपनी ओर आकर्षित कर रही है। पॉलोमी  “सुहानी सी लडकी” “दिल ही तो है”, “अघोरी” जैसे धारावाहिकों में भी दमदार किरदार में नज़र आई। उसके अलावा वे India’s Next Top Model में भी पार्ट लिया था। पोलोमी निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत रही है। तो वहीं स्क्रीन पर धमाकेदार भूमिका से लोगों को एक मैसेज भी दे रही हैं जो रंग-रूप , जातपात जैसे नस्लीय भेदभाव से उत्पन्न होने वाले नज़रिए में बदलाव की दिशा में काम करेगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये