कुणाल तिवारी की फिल्‍म ‘हीरिये’ का फर्स्‍ट लुक आउट, साथ में हुआ फिल्‍म ‘हीना’ का मुहूर्त

1 min


0

कुणाल तिवारी की ‘हीरिये’ का फर्स्‍ट लुक आउट

भोजपुरी अभिनेता कुणाल तिवारी की आने वाली फिल्‍म ‘हीरिये’ का फर्स्‍ट लुक आज आउट कर दिया गया है। फर्स्‍ट लुक आउट मुंबई के अंधेरी स्थित काउंट्री क्‍लब में आज एक भव्‍य समारोह के दौरान किया गया। इस मौके पर सिने इंडस्‍ट्री के कई जाने माने चेहरे मौजूद रहे। साथ ही में एक और भोजपुरी फिल्‍म ‘हीना’ का मुहूर्त भी संपन्‍न हुआ। इसके अलावा खूबसूरत अदाकारा काजल यादव का बर्थडे सेलिब्रेशन इस समारोह के बीच हुआ, जहां उन्‍हें सबों ने बधाई व शुभकामना दी। कुणाल तिवारी ने भी उन्‍हे विश किया और उनकी तरक्‍की के लिए कामना की।

फिल्‍म ‘हीरिये’ होली पर रिलीज होगी। फिल्‍म के निर्माता धीरेंद्र कुमार झा हैं। निर्देशक नरेंद्र सिंह बिष्‍ट ‘संजू’ हैं। यह फिल्‍म एक रोमांटिक लव स्‍टोरी है। नरेंद्र सिंह बिष्‍ट ‘संजू’ की माने तो ‘हीरिये’ बेहद सॉफ्ट और दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी है। यह खासकर महिलाओं के बीच खूब पंसद की जायेगी। फिल्‍म फैमली इंटरटेनिंग होगी। फिल्‍म में कुणाल तिवारी मुख्‍य भूमिका में हैं। वहीं, कुणाल तिवारी ने फिल्‍म को बेहद खास बताया। कहा – एक कलाकार के नाते अलग – अलग फ्लेवर के फिल्‍मों को करने में मुझे मजा आता है। ‘हीरिये’ का फ्लेवर भी रूमानी है। इसलिए मुझे इस फिल्‍म की कहानी पसंद आयी। फिल्‍म दर्शकों को भी खूब पसंद आने वाली हैं। फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्‍याय, पीआरओ संजय भूषण पटियाला और गीत- संगीत मुन्‍ना दुबे का है।

फिल्‍म ‘हीरिये’ के फर्स्‍ट लुक आउट होने के बाद नरेंद्र सिंह बिष्‍ट ‘संजू’ के निर्देशन में बनने वाली एक और फिल्‍म ‘हीना’ का भव्‍य मुहूर्त भी हुआ। यह फिल्‍म ‘हीरिये’ से काफी अलग है। दोनों फिल्‍में बेहतरीन होने वाली हैं। लेकिन हीना की कहानी दर्शकों को सरप्राइज्‍ड करेगी। ये दावा मुहूर्त के दौरान फिल्‍म के निर्माता धीरेंद्र कुमार झा व गीता तिवारी ने की है। वैसे इस फिल्‍म की खास बात ये है कि इसके भी फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्‍याय, पीआरओ संजय भूषण पटियाला और गीतकार व संगीतकार मुन्‍ना दुबे ही हैं।

ये भी पढे़ं- दिशा पाटनी के नए फोटोशूट में दिखा सेक्सी अंदाज़, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Mayapuri