कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच, अपारशक्ति खुराना ने लिखी दिल को छू देने वाली कविता

1 min


अपारशक्ति खुराना
कोवेड19 के प्रकोप के चलते कई बॉलीवुड हस्तियां फैंस  को सुरक्षित रहने और जरुरी एहतियात बरतने का आग्रह कर रही हैं। एक तरफ जहां स्कूल बंद हैं तो वहीं कई ऑफिसेस ने किसी भी जोखिम से बचने के लिए अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की सुविधा प्रदान की है।
सभी एक्टर्स यह सुनिश्चित करना चाहते हैं की देश में लोग अपने स्वास्थ का ध्यान रखें, इसलिए बी-टाउन स्टार्स सोशल मीडिया पर महत्वपूर्ण मैसेज शेयर कर रहे हैं और यहां तक कि लॉक-डाउन के अधिकांश समय का भरपूर उपयोग कर रहें हैं।
 इसमें एक सबसे अच्छी बात ये है कि बहुत से लोगों को अपने परिवारजनों के साथ समय बिताने का मौका मिला है। ऐसे में इस बात से प्रेरित होकर दमदार अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने एक दिल को छू लेने वाली कविता लिखी।
अपारशक्ति खुराना
अपार ने लिखा, “मैं ना चाहते हुए भी इस महामारी के पॉजिटिव पक्ष की तरफ देखने से खुद को नही रोक पा रहा।  यह हमें धीमा कर रहा है और चूहे की दौड़ से डिस्कनेक्ट कर रहा है और हमें खुद से और दूसरों से जोड़ रहा है। चलो थम जाओ, पैनिक मत हो और उम्मीद करें कि हम इस परिस्थिति से मजबूती के साथ उभरे।”
 इस बीच अपारशक्ति ने ‘नवाब’ नाम की शॉर्ट फ़िल्म में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया था। इसके अलावा हाल में ही वो रेमो डिसूज़ा की फ़िल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ में भी नज़र आये थे। इस फ़िल्म में उनके अलावा वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये