थॉर, गेम्स ऑफ़ थ्रोन्स और जेम्स बांड के एक्टर्स ने कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव होने की दी जानकारी

1 min


कोरोनावायरस

क्रिस्टोफर हिवजू , इदरीस एल्बा और ओल्गा करिलेंको जैसे हॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव की पुष्टि

कोरोनावायरस का कहर इस समय दुनिया भर में दिख रहा है। बीते दिनों टॉम हैंक्स ने अपनी और पत्नी रीटा विल्सन की कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी, अब हॉलीवुड स्टार्स पर भी इस वायरस का खतरा मंडरा रहा है। इसमें ‘क्वांटम ऑफ सोलेस‘ की एक्ट्रेस ओल्गा करिलेंको, एवेंजर्स के एक्टर इदरीस एल्बा और गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्टर क्रिस्टोफर हिवजू भी शामिल है।

इदरीस इल्बा वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव

Source – Twitter

टॉम हैंक्स के बाद हॉलीवुड एक्टर इदरीस एल्बा(Idris Elba) में भी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने यह जानकारी ट्विटर पर एक वीडियो डालकर शेयर की । उन्होंने कहा, ‘इस सुबह मैं कोविड 19 के लिए पॉजिटिव पाया गया । मैं ठीक महसूस कर रहा हूं । अभी तक कोई लक्षण नहीं है, लेकिन जब से वायरस के एक्सपोजर में होने की संभावना का पता चला, तब से खुद को अलग कर लिया था । दोस्तों, घर पर रहो, और दिमाग का इस्तेमाल करो । मैं बताता रहूंगा कि मैं कैसा हूं । चिंता की कोई बात नहीं ।

ओल्गा करिलेंको ने वायरस को गंभीरता से लेने की बात

कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव

Source – Instagram

जेम्स बांड गर्ल ओल्गा कुरीलेन्को (Olga Kurylenko)ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर बताया, ‘कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद घर पर बंद हूं। दरअसल मैं एक सप्ताह से बीमार हूं। बुखार और थकान मेरे मुख्य लक्षण है। अपना ध्यान रखें, और इसे गंभीरता से ले।’ साथ में उन्होंने अपने घर की बालकनी की एक फोटो भी लगाई है।

एक्टर ने कहा मुझे सर्दी के लक्षण थे

कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव

Source – Instagram

टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्टर क्रिस्टोफर हिवजू (Kristofer Hivju)  को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। उन्होंने भी यह जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को दी । उन्होंने लिखा, ‘मैंने आज कोरोना का टेस्ट करवाया और कोविड 19 का रिजल्ट पॉजिटिव आया है। मैंने और मेरे परिवार ने खुद को घर में ही बंद कर लिया है । मेरी सेहत ठीक है। मुझमें सर्दी के लक्षण थे।

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के वजह से हॉलीवुड की सभी फिल्मों की शूटिंग और इंटरनेशनल इवेंट्स को रद्द कर दिया गया है। हॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स लगातार अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से सभी को इस वायरस से सुरक्षित और ख्याल रखने की सलाह दे रहे है।

और पढ़ेंः अक्षय कुमार ने भारतीय पासपोर्ट के लिए किया अप्लाई, कहा- दुख होता है जब…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये