कोविड महामारी के बीच पंकज त्रिपाठी और कीर्ति कुल्हारी ‘क्रिमिनल जस्टिस २’ में साथ साथ कैसे दिखे?

1 min


Pankaj Tripathi

सुलेना मजुमदार अरोरा

एक यादगार फर्स्ट सीज़न के बाद, हॉटस्टार शो ‘क्रिमिनल जस्टिस’, जल्द ही एक दूसरी पारी के लिए तैयार है। पंकज त्रिपाठी और कीर्ति कुल्हारी की मुख्य भूमिका वाली यह सीरीज इसी साल मार्च में शूटिंग शुरू हुई थी, लेकिन देश भर में कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग को रोक दी गयी थी।

पिछले महीने फिर से शो की शूटिंग दोबारा शुरू की गयी और हाल ही में इस शो की शूटिंग अब समाप्त हो गयी है। इस शो का पहला सीजन तिग्मांशु धूलिया और विशाल फुरिया ने बनाया था पर अब इस शो का सीजन २ बनाने का भार रोहन सिप्पी और अर्जुन बैनर्जी को सौंपा गया है। इसे शहर के विभिन्न स्थानों और मुंबई के बाहरी इलाके में शूट किया गया था।

Pankaj Tripathi

इस शो का मुख्य चेहरा पंकज त्रिपाठी रहेंगे जो एडवोकेट माधव मिश्रा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे। जबकि कुल्हारी अपने अपमानजनक पति की हत्या करने के बाद मुकदमे में एक महिला की भूमिका निभाती हुई नज़र आएंगी।

इस साल गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल जैसे नाम के साथ गोल्डन रन वाले त्रिपाठी ने शहर में बढ़ते कोविद मामलों के बीच शूटिंग की। हालांकि कई फिल्मो और शोज की शूटिंग जारी है, लेकिन अभिनेता अक्सर बाहर निकलने से सावधान रहते हैं। पंकज त्रिपाठी, जो अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते हैं, शूटिंग सप्ताह के दौरान उन्होंने स्वयं को घर के एक हिस्से में खुद को क्वारंटाइन कर दिया था। प्रोडक्शन की ज़िम्मेदारी पर प्रोटोकॉल के अनुसार सेट को दो बार सनीटाईस किया जाता रहा।

Pankaj Tripathi

शूटिंग से पहले टीम के हर सदस्य ने कोविद के लिए जांच करवाई थी। लेकिन त्रिपाठी ने यह सुनिश्चित किया कि वे जिम्मेदारी से कसम करेंगे और बीमारी को घर में आने से रोककर अपने परिवार की सुरक्षा सुनिक्षित रखेंगे। एक छोटी टीम के साथ बाहर निकलते हुए, पंकज ने यह भी सुनिश्चित किया कि वे संक्रमण के संपर्क की संभावनाओं को कम करने के लिए लगातार शूटिंग के बीच खुद को सनीटाईस करते रहे और उन्होंने ऐसा ही किया।

अपने इस रिटर्न किरदार के रूप में, उन्हें पता था कि उन्हें सही मिसाल कायम करनी थी। अत्यधिक सतर्कता निभाते हुए उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि शूटिंग टीम घर से ही अपने भोजन और पानी लेकर आये।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये