क्या अजय देवगण की नई फिल्म एक्शन दृश्यों के लिए ‘‘यशराज फिल्मस’’ कर रहा है ‘द डार्क नाइट’ और ‘स्नोपीरसर’ के एक्शन निर्देशकों से बात

1 min


AJAY DEVGAN IN FILM-TANHAJI (1)

27 सितंबर को स्व.यषराज चोपड़ा के जन्मदिन पर ‘‘यषराज फिल्मस’’ की तरफ से तकरीबन चार फिल्मों के निर्माण के षुरू करने की घोषणा की जाने वाली थी, मगर कोरोना महामारी और ड्रग्स की जांच के बढ़ते दायरे के चलते ऐसा नहीं हो पाया. इनमें से एक फिल्म अजय देवगण की भी है, जिसमें अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे को ब्रेक दिया जाना है. पर अभी तक इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।

सूत्रों का दावा है कि षिव रावल निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन का किरदार लगभग उसी तरह का होगा,जिस तरह से ‘‘धूम 2’’ और ‘‘धूम 3’’ में आमिर खान का था. इस किरदार में उनके मेकअप के प्रोस्थेटिक्स की मदद ली जाएगी. सूत्रों की माने तो इस फिल्म के नायक अहान पांडे और उनके विरोधी अजय देवगण होंगे. पर आदित्य चोपड़ा ने अजय देवगण के किरदार के लिए ग्रे रंगों के साथ एक शांत और प्रेमी चरित्र तैयार किया है. इतना ही नहीं इसमें अजय देवगण के कई लुक्स होंगे.

सूत्र यह भी दावा कर रहे हैं कि यह एक एक्षन फिल्म होगी. और यषराज फिल्मस इस फिल्म के एक्षन दृष्यों के निर्देषन के लिए हॉलीवुड फिल्म ‘ द डार्क नाइट’ के एक्शन डायरेक्टर टॉम स्ट्रूथर्स और सीयुंग ओह के साथ बातचीत कर रहा है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये