क्या दिसंबर में शादी करने वाले हैं ये रुमर्ड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल?

1 min


बॉलीवुड रुमर्ड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आए दिन अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियाँ बटोरते नज़र आते है। वहीँ अब इसी के चलते एक नई खबर सामने आई है कि बॉलीवुड के ये दोनों सुपरस्टार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

बॉलीवुड अफवाहों की माने तो स्टार जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं। हालही में सितारों को अपनी मेनेजर रेशमा शेट्टी के साथ एक प्राइवेट मीटिंग करते देखा गया।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अभी तक पुब्लिक्ली अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया हैं, सूत्रों के अनुसार, दोनों ने अगस्त में गुप-चुप सगाई कर ली थी। ऐसा लगता है कि दोनों ने शादी की प्लानिंग भी शुरू कर दी है। एक सूत्र के मुताबिक उनके वेडिंग आउटफिट्स को सब्यसाची ने डिजाइन किया है। इनदिनों वह अपनी शादी के लिए कपड़े चुनने में व्यस्त हैं, कैटरीना ने अपने पहनावे के लिए रॉ सिल्क नंबर चुना है।”

उनकी कथित सगाई की खबरों ने इस महीने की शुरुआत में सबसे पहले सुर्खियां बटोरीं थी, लेकिन विक्की कौशल ने इसे हंसी में उड़ा दिया था।

कौशल और कैफ को कई बार एक साथ पार्टियों और फिल्म की स्क्रीनिंग में भाग लेते देखा गया है और पापराज़ी द्वारा एक-दूसरे के घर से बाहर निकलते हुए भी देखा गया है। हाल ही में कैफ को कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ की स्क्रीन पर स्पॉट किया गया था। कौशल मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित ‘सैम बहादुर’ में भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो भारतीय सेना के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के बारे में एक जीवनी है।

काम के मोर्चे पर, कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ यूएई में 5 नवंबर को रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रही है, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नज़र आएगे। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म निर्देशक द्वारा बनाई गई कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है।

SHARE

Chhavi Sharma