क्या ‘ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ के बॉयज फरहान अख्तर की अगली फिल्म ‘जी ले ज़रा’ में आएगे नज़र?

1 min


  • छवि शर्मा

बॉलीवुड टाउन की लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार हम ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल को फिर से एक साथ जल्द पर्दे पर देखने वाले हैं। हाँ, आपने सही सुना, लेकिन यह फिल्म “ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा” ZNMD का सीक्वल या ‘ZNMD 2’ नहीं है।

यह ZNMD के बॉय फरहान अख्तर की अगली निर्देशित फिल्म ‘जी ले ज़रा’ में एक कैमियो करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि ‘जी ले ज़रा’ बॉलीवुड में सिर्फ एक एनी फिल्म की तरह नहीं है, यह बिल्कुल ZNMD की तरह है बल्कि एक फीमेल वर्शन में है।

जी हां, यह एक बड़े बजट की फिल्म है जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनस, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट ने अभिनय किया है। यह अभिनेत्रिय बॉलीवुड में सिर्फ एक नाम नहीं हैं, यह एक टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं और बी टाउन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से भी एक हैं।

वैसे इन एक्ट्रेस को स्क्रीन पर एक साथ देखना भी उसी तरह रोमांचक होने वाला है जैसे हमने ZNMD बॉयज़ को देखा था क्योंकि यह दोस्तों के बीच का एक रोड ट्रिप ड्रामा है। अब खबरे आ रही हैं कि ‘जी ले ज़रा’ और ‘ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा’ की स्टारकास्ट के बीच क्रॉसओवर होने वाला है।

ZNMD के तीनों मुख्य किरदार अपनी अगली फिल्म में अपने सह-कलाकार फराहन के लिए एक सरप्राइज कैमियो भी करेंगे।

आपको बतादे ‘जी ले जरा’ का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे और उनकी टीम फिल्म को 2023 में रिलीज करने की योजना बना रही है। फरहान अख्तर एक दशक से अधिक समय के बाद निर्देशन में लौट रहे हैं, उनके आखिरी निर्देशन में बनी फिल्म शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा-स्टारर ‘डॉन 2’ थी।

खैर यह सिर्फ पहला क्रॉसओवर नहीं है जिसे हम देखने जा रहे हैं, निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी यह काम शुरू किया है अब हम कह सकते हैं कि उन्होंने दो फिल्मों को क्रॉसओवर करने के लिए एक नया चलन शुरू किया है।

सबसे पहले उन्होंने सिम्बा में अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ का संकेत दिया और फिर अपनी नवीनतम रिलीज़ फिल्म सूर्यवंशी में अजय देवगन की आने वाली ‘सिंघम 3’ का संकेत देकर ऐसा ही किया हैं।

SHARE

Chhavi Sharma