क्रियान मीडिया ने लॉन्च किया है जिसमें एडवांस और इक्विटी 2 हजार सिनेमा डिपाइलमेंट प्लान

1 min


भारत में 2 के डिजिटल सिनेमा परिनियोजन अवधारणा का नेतृत्व करने वाले व्यक्ति रणजीत ठाकुर फिर से वापस आ गए हैं, हालांकि इस बार एक और सार्थक, डीसीआई अनुपालन डिजिटल सिनेमा परिनियोजन योजना के साथ जो भारत में फिल्मों को कैसे जारी किया जाता है, इस कोर्स को बदल देगा। देश की तारीख लगभग 12,500 परिचालन स्क्रीन है, जिनमें से 8,000 मतभेद गैर-डीसीआई मंच का उपयोग कर रहे हैं जिस पर हॉलीवुड अपनी फिल्मों को नहीं चलाता है। भारत में डिजिटल सिनेमा की पूरी प्रणाली का वर्तमान ढांचा प्रदर्शकों या उत्पादकों को बड़े पैमाने पर लाभ नहीं देता है।

हम अनुबंधों का पूरी तरह से सम्मान करते हैं कि मौजूदा इंटीग्रेटरों के पास सिनेमाघरों के साथ है

क्रियान मीडिया अपनी नई योजना के माध्यम से भारत में गैर-डीसीआई मंच के प्रतिस्पर्धी उपयोग को खत्म करने का लक्ष्य रखता है, जो दुनिया भर में वैश्विक डीसीआई मानकों तक पहुंच रहा है जिससे भारत में हॉलीवुड फिल्मों के रिलीज के लिए पदचिह्न बढ़ रहा है।

क्रियान मीडिया के संस्थापक और अध्यक्ष रणजीत ठाकुर कहते हैं, “भारत में डिजिटल सिनेमा के रास्ते में एक स्पष्ट अंतर है। पहला उद्देश्य इसे विश्व डीसीआई अनुपालन मानकों के बराबर लाया जाना है। हमारा लक्ष्य प्रत्येक हितधारक को डिजिटल सिनेमा प्रस्तुत करने का सही लाभ प्रदान करके सिस्टम में संतुलन लाने के लिए है। जबकि उत्पादकों को वीपीएफ से स्पष्ट रूप से लाभ होना चाहिए, प्रदर्शकों को बड़े पैमाने पर विज्ञापन राजस्व और उपकरणों के स्वामित्व के जरिये लाभ होना चाहिए। हम अनुबंधों का पूरी तरह से सम्मान करते हैं कि मौजूदा इंटीग्रेटरों के पास सिनेमाघरों के साथ है। हालांकि जैसे ही पानी अपना रास्ता पाता है, प्रदर्शकों को उनके व्यवसाय के लिए सही काम करने का एक तरीका मिल जाएगा। “

Vivek Vaswani
Vivek Vaswani
 Vivek Vaswani with Kulmeet Makkar
Vivek Vaswani with Kulmeet Makkar
Ranjit Thakur with Friends
Ranjit Thakur
Kulmeet Makkar, Ranjit Thakur, Mukesh Bhatt, Neeraj Goswamy
Mukesh Bhatt, Ranjit Thakur
Ranjit Thakur, Neeraj Goswamy
Kulmeet Makkar
Kulmeet Makkar
Mukesh Bhatt
Mukesh Bhatt
Neeraj Goswamy
Neeraj Goswamy

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये