गली बॉय की तरह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘83′ के लिए भी गाना गा सकते हैं रणवीर सिंह

1 min


बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन  दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83  में बिजी है। उनकी यह फिल्म आने से पहले ही काफी सुर्खियों में है। यह फेमस क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है। इस फिल्म में रणवीर भारत के कप्तान रहे कपिल देव की भूमिका निभाने जा रहे हैं। वही अब इस फिल्म को लेकर एक और खंबर सामने आ रही है की रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म में गाना गा सकते हैं।

Image may contain: 1 person, sitting and beard

Image may contain: 1 person, eyeglasses

दरअसल रणवीर ने अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ के ट्रैक सॉन्ग ‘अपना टाइम आएगा’ के लिए गाना गाया था। इस गाने को सुनने के बाद सभी रणवीर की सिंगिंग के दीवाने हो गए। फिल्म ‘83′ में संगीत दे रहे प्रीतम ने फिल्ममेकर्स से रणवीर के गाने को लेकर हाल ही में बात की। इसके बाद फिल्म के डॉयरेक्टर और प्रोड्यूसर्स ने भी इस बात पर सहमति जताई। रणवीर जल्दी ही फिल्म का ट्रैक में अपनी आवाज़ दे सकते हैं।

Image may contain: 14 people, text and outdoor

Image may contain: 2 people, sky and outdoor

Image may contain: 16 people, outdoor

बता दें की यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पहले विश्वकप को जीतने की कहानी पर आधारित है। फिल्म 1983 में भारत द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की दास्तां सुनाई गई हैइसके लिए रणवीर जमकर मेहनत कर रहे है। रणवीर सिंह इसके लिए भारत के भूतपूर्व क्रिकेटर रहे बलविंदर सिंह संधू से क्रिकेट की कोचिंग भी ले रहे हैं। रणवीर को खुद कपिल देव ट्रेनिंग देने वाले हैं। वह रणवीर को बता रहे है कि उस समय उनके हाव-भाव कैसे थे और किस प्रकार वह बॉलिंग या बैटिंग करते थे। उनकी बॉलिंग का एक्शन क्या था और वह किस लहजे में बात करते थे। कपिलदेव की इन सभी बातों पर रणवीर बहुत ही बारीकी से काम कर रहे है।फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा भी अन्य कई सितारे नजर आएंगे। यह फिल्म अप्रैल 2020 तक रिलीज होगी।

Image may contain: 2 people, people standing and outdoor

Image may contain: 3 people, people standing, sky, outdoor and nature

Image may contain: one or more people and indoor

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhaya Sharma