नेटफ्लिक्स’’ने जारी किया फिल्म‘‘गिन्नी वेड्स सनी’’का ट्रेलर फिल्म आएगी नौ अक्टूबर को ‘‘नेटफ्लिक्स’’पर

1 min


गिन्नी वेड्स सनी

विक्रांत मैसी और यामी गौतम के अभिनय से सजी ओर पुनीत खन्ना निर्देषित फिल्म‘‘गिन्नी वेड्स सनी’’का ट्रेलर ‘‘नेटफ्लिक्स’’ द्वारा बाजार में लाया जा चुका है।इस फिल्म को नवजोत गुलाटी और सुमित अरोड़ा ने मिलकर लिखा है।

ट्रेलर में गिन्नी (गौतम) और सनी (मैसी) के जीवन की झलक मिलती है।इस ट्रेलर में विक्रांत मैसै,यामी गौतम को इस विचित्र रोमांस-कॉम में लुभानेे की कोशिश करते नजर आते हैं। गिन्नी की मां अपनी बेटी के लिए एक उपयुक्त वर की तलाश कर रही है,जो शादी की परंपरागत व्यवस्था के तहत विवाह करने की बजाय प्रेम विवाह करना चाहती है।
जबकि गिन्नी की मां ने उसके लिए  सनी को पसंद कर लिया है।ट्रेलर में सनी को गिन्नी को प्रभावित करने के लिए सबसे अच्छे संवाद मिले हैं। जहां सनी गिन्नी को अपनी पत्नी बनाने की कसम खाते हैं, वहीं गिन्नी असमंजस में है कि उसे अपने कई बॉयफ्रेंड में से किसे चुनना है। आखिरकार, इस रोमांटिक-कॉमेडी में स्थिति अराजक हो जाती है।

लेखकों ने फिल्म के दोनो मुख्य पात्रों को अलग व्यक्तित्व दिया है।गिन्नी के किरदार में यामी गोतम ने एक सषक्त लड़की के रूप में नजर आती हैं,जिस पर अपनी पसंद के लड़के से शादी करने की धुन सवार है।तो वहीं विक्रांत मैसे,दिल्ली के एक साधारण पंजाबी लड़के सनी के किरदार में हैं, जिसे खाना बनाना बहुत पसंद है।

गिन्नी वेड्स सनी

फिल्म का आधिकारिक वर्णन के अनुसार कहता है- “थोड़ा सा नाटक, थोड़ा सा रोमांस और एक बहुत कुछ साल के सिरदर्द में आपका स्वागत है! ‘‘

अपने किरदार के बारे में बताते हुए विक्रांत मैसे ने एक बयान में कहा है, “जब वह रसोई में शानदार व्यंजन बनाती हैं, तो सनी के लिए जीवन में सही नुस्खा नहीं होता है। वह शादी करना चाहता है,लेकिन गिन्नी पर जीत की चुनौती उसके लिए साइन अप करने से अधिक दुर्जेय है। मैं फिल्म में दिल्ली के एक विलक्षण पंजाबी लड़के का किरदार निभा रहा हूं।इस तरह का किरदार मैने पहली बार निभाया है।”

गिन्नी वेड्स सनी

इसी के साथ फिल्म का  एक गाना ‘‘लोल‘‘(LOL  ) जी रिलीज हो चुका है।इस गाने में पंजाबी धुनों पर यामी और विक्रांत ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।गीतकार कुणाल वर्मा के इस गीत को संगीत से संवारा है पायल देव ने।जबकि इस गीत को पायल देव ने स्वयं देव नेगी के साथ स्वर बध्द किया है।

वही गाने के रिलीज से उत्साहित पायल देव ने कहा- ‘‘ मुझे ‘लोल‘  गाने की धुन बनाने में  बहुत मजा आया।कुणाल ने इसे बहुत ही बेहतरीन तरीके से लिखा है। युवा पीढ़ी इस गाने से जरूर रिलेट कर पाएंगे। इस तरह की क्रिएटिव कंपोजिशन पर नियंत्रण रखने की सबसे खास बात यह है कि आपको रोकने टोकने वाला कोई नहीं।मुझे इस गाने को बनाने के लिए पूरी छूट दी गई थी। ताकि मैं एक अच्छा और मजेदार गाना बना सकूं। मुझे लोगों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।‘‘

दिल्ली-एनसीआर और हिमाचल प्रदेश में फिल्मायी गयी  फिल्म ‘‘गिन्नी वेड्स सनी’’9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।जिसका निर्माण सौंदर्य प्रोडक्षंस के तहत विनोद बच्चन ने किया है,जो कि अतीत में के साउंडरी प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है, जिसमें तनु वेड्स मनु (2011), जिला गाजियाबाद (2013) और 2017 की रोमांटिक फिल्म‘‘शादी में जरूर आना’’जैसी फिल्मों के निर्माण से जुड़े रहे है।

नेटफ्लिक्स दुनिया की अग्रणी स्ट्रीमिंग मनोरंजन सेवा है, जिसमें 190 से अधिक देशों में टीवी श्रृंखला, वृत्तचित्रों और फीचर फिल्मों के साथ कई शैलियों और भाषाओं के साथ 193 मिलियन सशुल्क सदस्यता प्राप्त की गई है। सदस्य किसी भी इंटरनेट से जुड़े स्क्रीन पर, जितना चाहे, कभी भी, कहीं भी देख सकते हैं। सदस्य विज्ञापन देख सकते हैं, रोक सकते हैं और देख सकते हैं, बिना विज्ञापनों या प्रतिबद्धताओं के।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये