ग्रैंड मस्ती मैं नही होगी एडल्ट कॉमेडी

1 min


MV5BMTQwOTc3MjM5N15BMl5BanBnXkFtZTgwMjcxODEyMDE@._V1_SX640_SY720_

 

निर्माता निर्देशक ’इंद्र कुमार’ की पिछले साल रिलीज हुई ‘ग्रैंड मस्ती’ पूरी तरह एडल्ट कॉमेडी थी, जबकि पहले सिर्फ कुछ ही एडल्ट कंटेंट सामान्य. एंटरटेनर्स में डाला जाते रह है। निर्देशक इंद्र कुमार ने मस्ती की तीसरी सीरीज में एडल्ट कंटेंट काफी कम करेंगे।

इस बार एडल्ट जोक थोड़े माइल्ड होगें। सूत्र बताते है कि फिल्म की स्टारकास्ट भी अलग होगी। वैसे भी रितेश देशमुख एडल्ट कॉमेडी फिल्मे करने की घोषणा कर चुके है। सीरीज के अन्य के अन्य दो एक्टर विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदासानी भी इस छवि को छोड़ करियर को नए सिरे से शुरू करने में लगे है।

फिल्मी गलियारों में भी चर्चा है कि ‘मस्ती 3’ में युवा कलाकार लिए जाएगें। इस समय अपनी नई फिल्म “सुपर नानी” के पोस्ट प्रोडक्शन में जुटे इंद्र कुमार ने “मस्ती 3” की नई थीम की पुष्टि भी कर दी।

इंद्र ने बताया (“ग्रैंड मस्ती के जरिए) मैं एडल्ट कॉमेडी जॉनर में खुद को साबित करना चाहता था जो मैनैं कर दिया। फिल्म ने बड़ा बिजनेस भी किया। अब सीरीज की अगली फिल्म को भी अलग तरह से पेश करूंगा और इसमें पहली फिल्म का रंग-ढंग दिखेगा।

जब हमने पूछा कि “ग्रैंड मस्ती” के बाद क्या “सुपर नानी” पश्चताप है? तो इंद्र ने कहा इससे पहले फैमिली ड्रामा ही बनता था लेकिन फिर भी मैं दोगला नही हूं ग्रैंड मस्ती बनाने का मुझे गर्व है। फिल्म बनाने मे मजा आया। अब जैसे सुपर नानी रिलीज कर रहा हूं तो लोग कह रहे है कि ये फैमिली ड्रामा पसंद नही किया जाएगा लेकिन मुझे फिल्म की थीम पर विश्वास है

इतना जरूर कह सकते है कि ग्रैंड मस्ती के हेवी डोज के बाद सुपर नानी नीबूं पानी की तरह है


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये