ग्‍लोबल आइकॉन विराट कोहली जुड़ेंगे एमएक्‍स टकाटक से

1 min


ग्‍लोबल आइकॉन विराट कोहली जुड़ेंगे एमएक्‍स टकाटक से

~ इस मेगास्‍टार के जुड़ने से यह  देसी शॉर्ट वीडियो एप मुख्‍यधारा में  आ गई है ~

मुंबई: 23 अप्रैल, 2021- डिजिटल मीडिया के बढ़ते महत्‍व के साथ, कंटेंट के बनने और कंज्‍यूम होने में नाटकीय बदलाव हुआ है। देश के डिजिटल मीडिया में शॉर्ट वीडियो का स्‍पेस सबसे तेजी से बढ़ रहे सेक्‍टरों में से एक है। अपने देश में विकसित हुआ प्‍लेटफॉर्म एमएक्‍स टकाटक इस दौड़ में सबसे आगे है और अपने लॉन्‍च के बाद थोड़े ही समय में नंबर वन बनकर उभरा है।

 

पूरे देश पर चढ़े क्रिकेट के बुखार के बीच, एमएक्‍स टकाटक ने हाल ही में 7 टीमों का ऑफिशियल शॉर्ट वीडियो पार्टनर बनने की घोषणा की है। इतना ही नहीं, उसने ग्‍लोबल स्‍पोर्ट्स आइकॉन विराट कोहली की पसंद का प्‍लेटफॉर्म बनकर एक और उपलब्धि पाई है।

 

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली मजेदार और खास टकाटक वीडियोज तो बनाएंगे ही, हैशटैग चैलेंजेस और लाइवस्‍ट्रीम्‍स में भाग भी लेंगे। और इस प्रकार अपने प्रशंसकों को मैदान के बाहर का अपना नजदीकी लुक देखने का मौका देंगे।

 

विराट सभी प्रमुख सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर किसी भारतीय खिलाड़ी के लिये फॉलोवर्स की संख्‍या के संदर्भ में अविवादित लीडर्स में से एक हैं। उनका नाम दुनिया के टॉप बल्‍लेबाजों में शुमार है और सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी क्रिकेट के पलों से भरी है। एमएक्‍स टकाटक पर उनके पोस्‍ट उनके प्रशंसकों को उनकी असल जिन्‍दगी के पलों से रूबरू करेंगे।

एमएक्‍स टकाटक को जॉइन करने के बारे में विराट कोहली ने कहा, मैं एमएक्‍स टकाटक को जॉइन करके सचमुच रोमांचित हूं। यह एक अग्रणी शॉर्ट वीडियो एप है, जो मुझे मेरी जिन्‍दगी के पल साझा करने और दुनियाभर के मेरे प्रशंसकों के साथ वास्‍तविक संवाद करने की एक नई जगह देता है।

एमएक्‍स प्‍लेयर और एमएक्‍स टकाटक के सीईओ करन बेदी ने कहा, शॉर्ट वीडियो प्‍लेटफॉर्म्‍स अब तक अपनाये जाने की शुरूआती अवस्‍था में थे। उन पर मुख्‍य रूप से तेजी से बढ़ रही ऑनलाइन इंफ्लूएंसर कम्‍युनिटी का राज था, जहां वे अपना टैलेंट दिखाते और अपना प्रशंसक आधार बनाते थे। हालांकि भारत के सबसे बड़े सेलीब्रिटी और दुनिया के टॉप सितारों में से एक, महान क्रिकेटर विराट कोहली द्वारा एमएक्‍स टकाटक पर अकाउंट बनाने के साथ, अब हम सांस्‍कृतिक मुख्‍यधारा में आ गये हैं।

उन्‍होंने समझाते हुए आगे कहा, जिस समय हमने बाजार में प्रवेश किया था, उसके मुकाबले यह स्‍पेस आज बहुत बदल गया है और केवल एक साल में इसने कई नई ऊंचाइयों को छूआ है। हम भारतीय क्रिकेट के सुपरस्‍टार विराट कोहली का स्‍वागत टकाटक फैमिली में करते हुए खुश हैं और उनकी जिन्‍दगी का हिस्‍सा बनने का इंतजार कर रहे हैं। इस कदम और आने वाली कई पहलों के साथ, हम अपने करोड़ों यूजर्स को उनके सबसे बड़े आदर्श व्‍यक्तित्‍वों की जिन्‍दगियों से ज्‍यादा से ज्‍यादा खुशी भरे पल देना चाहते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये