चिराग शाह का GoCeleb बड़े तरीके से नवरात्रि समारोह का जश्न मनाने के लिए तैयार

1 min


chiraag_shah_raveena_tandon
GoCeleb के संस्थापक चिराग शाह अभी भी लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के साथ अपने गुजरात सिटी टूर की शानदार सफलता के आधार पर काम कर रहे हैं, इस मनोरंजन कंपनी के फाउंडर नवरात्रि के साथ शुरू होने वाले अपने कई संगीत कार्यक्रमों की तैयारी अभी से कर रहे हैं।
 
चिराग कहते हैं, “प्यारेलालजी के साथ हमारे पिछले शो की सफलता अभूतपूर्व रही है, और इसने हमें प्रेरित किया है कि हम अपने भविष्य के शो को और अधिक असाधारण बना सकें।” वह आगे कहते हैं, “हमारे पास 2019 के अंत तक प्रमुख शो की योजना है! यह सोनू निगम, श्रेया घोषाल, बप्पी लाहिरी, सलमान अली, जावेद अली, पंकज उधास, ललित पंडित और शान जैसे कई गायकों के साथ पांच शहरों का दौरा है। अब तक कुल 40 गायकों को साइन किया गया है और कुछ रोमांचक और शानदार नवरात्रि नाइट्स की प्लानिंग भी चल रही हैं। ”
 
एंटरटेनमेंट फर्म की योजनाओं के बारे में बात करते हुए, जो एक ऑनलाइन कलाकार बुकिंग पोर्टल के रूप में शुरू हुई, चिराग कहते हैं, “गोसेलेब के साथ हमारा उद्देश्य लोगों को सबसे अच्छा मनोरंजन देना है। फिल्मों में लोगों को सिर्फ पहले से रिकॉर्ड की गई सामग्री को देखना पड़ता है, जबकि लाईव शोज में उनके पास अनुरोधों और गायकों के साथ जुड़कर मनोरंजन के ढंग को बदलने का विकल्प होता है। यहां तक कि कलाकार अपने स्वयं के शो प्रवाह की योजना बना सकते हैं और मनोरंजन के नियम को बदल सकते हैं। हमने अब तक 3000 से अधिक कलाकार साइन किए हैं और कई और भी हमसे जुड़ने वाले हैं। ”
 
यह पता चला है कि GoCeleb जल्द ही एक सेलिब्रिटी मर्चेंडाइज ऑक्शन पोर्टल भी लॉन्च करने वाला है। यह ऑनलाइन नीलामी पोर्टल प्रशंसकों को नीलामी में भाग लेने और अपनी पसंदीदा हस्तियों के मर्चेंडाइज के लिए बोली लगाने का मौका देगा। नीलामी की आय का एक हिस्सा गैर-सरकारी संगठनों को दान किया जाएगा, इस प्रकार समाज के लिए भी एक योगदान होगा।
https://www.youtube.com/watch?v=fxReiKi1lDM

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये