छः महीने बाद रिचा चड्ढा उनसे मिली लेकिन गले नहीं लगा पाई

1 min


छः महीने से अधिक लॉकडाउन के बाद वास्तविक दुनिया में लौटना सबके लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण है। एक्टर्स के लिए यह जानकारी होते हुए भी कि सभी प्रोजेक्ट्स और उनसे जुड़े सभी लोग (दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी सहित) उन पर निर्भर हैं, उन सब के ऊपर मंडरा रहे कोविड खतरे के साथ वापस जाना कोई आसान निर्णय नहीं है। लेकिन ऋचा चड्ढा ने फैसला किया कि अब समय आ गया है कि हम अपने जीवन को फिर से शुरू करें।

रिचा चड्ढा

एक जाने-माने फिल्म निर्माता के साथ, एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए बुलावे पर अभिनेत्री रिचा ने पिछले हफ्ते एक छोटे शेड्यूल की शूटिंग के लिए सेट वापसी की है । इतने लंबे अंतराल के बाद, अपने स्टाफ से मिलना भावनात्मक तौर पर एक अजब एहसास था,क्योंकि वे इतने लंबे समय के बाद उन्हें देख रही थी लेकिन उन्हें गले भी नहीं लगा सकती थी। फिल्म के सेट पर ऋचा का अनुभव सहज था।

अपने अनुभव के माध्यम से वे कहती हैं,”अभिनेता हर किसी का मनोरंजन करने के लिए कमिटेड हैं। फिल्म उद्योग पर बेतुके हमलों के बावजूद, हर कोई अपने घरों की सुरक्षा में रहकर हमारे द्वारा बनाए गए कॉन्टेंट को देख रहा है।

रिचा चड्ढा

मेरा मानना है कि यह इंडस्ट्री इतने लोगों को आजीविका प्रदान करता है जो दर्शकों को इसके बारे में जानकारी नहीं है। हमारे लिए उन सभी लोगों के प्रति एक जिम्मेदारी है, जो पर्दे के पीछे बिना थके काम करते हैं, और ऐसे लोगों की हम सहायता कर रहे हैं जो महामारी के कारण किसी न किसी आर्थिक चुनौतियों से जूझ रहे हैं।

इस प्रोजेक्ट के अलावा, ऋचा को अपनी फिल्म ‘मैडम मुख्यमंत्री’ के कुछ दिनों का काम, साथ-साथ खत्म करना बाकी है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये