‘जग जननी माँ वैष्णो देवी’ शो ने मारी सेंचुरी, दर्शकों से मिला भरपूर प्यार !

1 min


0

‘जग जननी माँ वैष्णो देवी’ शो के 100 एपिसोड पूरे

स्टार भारत पर दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जानेवाले चर्चित माइथो शो ‘जग जननी माँ वैष्णो देवी शो ‘ ने अपने 100  एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस उपलब्धि का उत्सव मनाने  के लिए सेट पर केट कट करके इसका सेलिब्रेशन किया गया। इस दौरान सेट पर मौजूद इशिता गांगुली, मदिराक्षी मुंडले, तोरल रासपुत्र, मनीषा रावत, हृषिकेश पांडेय, आरव चौधरी, नन्हीं मायशा दीक्षित और सभी कास्ट और क्रू के लोगों ने मिलकर केक काटा, स्नैक्स खाए और साथ मिलकर ठहाके लगाते हुए फोटो भी खिंचवाई।

अपने शो की इस उपलब्धि पर अपने विचार रखते हुए मदिराक्षी मुंडले ने कहा कि शो का 100 एपिसोड पूरा करना हमारे लिए उपलब्धि वाली बात है। यह केवल पूरे कास्ट और क्रू की एकसाथ लगाईं गई मेहनत का नतीजा है। हम सभी के लिए यह हमारी मेहनत का रिवार्ड है। इस शो ने मुझे माँ लक्ष्मी के किरदार से बहुत कुछ सिखाया है कि जीवन में धैर्य और उदारता होना कितना ज़रूरी है। हम आगे भी इसी तरह दर्शकों को इसी तरह ख़ुदसे जोड़े रखने की कोशिश करेंगे।

चर्चित अभिनेत्री तोरल रासपुत्र ने बताया कि मुझे बहुत ज्यादा अच्छा महसूस हो रहा है कि हमने अपने शो के 100 एपिसोड पूरे कर लिए। मैं अपने फैन्स और ऑडिएंस का शुक्रियादा करना चाहती हूँ कि हम सभी के प्रयास से हम यहाँ तक पहुंचे। दर्शक इसी तरह अपना सपोर्ट बनाए रखेंगे तो हम इस शो में बहुत अच्छा परफॉर्म कर पाएंगे।  ऐसे में यह तो तय है कि शो के इस केक कटिंग सेलिब्रेशन पर पूरा कास्ट और क्रू बहुत खुश था।

देखते रहिए ‘जग जननी माँ वैष्णो देवी’- कहानी माता रानी की शो सोमवा से शनिवार रात 9.30 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ में चाहिए किराए पर कमरा, तो चुकानी होगी ये बड़ी कीमत

Mayapuri