जूही चावला ने संजय कपूर के इस पोस्ट पर दिया ये रिएक्शन

1 min


juhi-chawla

आजकल सोशल मीडिया के माध्यम से  फैंस जान लेते हैं कि एक अभिनेता के जीवन में क्या चल रहा है. लेकिन सेट पर या कैमरे के पीछे क्या चल रहा है, यह जानना थोड़ा  मुश्किल है. इसके पीछे कई रहस्य होते हैं.

sanjay-kapoor

लेकिन पहले ऐसा नहीं था. एक दशक पहले पत्रिकाओं का इंतजार किया जाता था क्योंकि शूटिंग के दौरान अभिनेता कुछ किस्से सुनाते थे और कुछ रहस्य भी खोलते थे.

juhi-chawla

उस दौर की बात करें तो, हाल ही में संजय कपूर ने  90 के दशक की सुपरस्टार जूही चावला के साथ अपनी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया.

juhi-chawl

संजय ने जो पहली फिल्म साइन की उसका एक पोस्टर शेयर किया, उन्होंने जूही को उनके पसंदीदा सह-कलाकारों में बताया और उन्हें टैग भी किया. उन्होंने जूही के साथ बीताये हुए पल का भी जिक्र किया.

juhi chawla

संजय कपूर के इस पोस्ट पर जूही चावला ने अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने लिखा कि शूटिंग के दौरान तुम्हारे चुटकुलों पर मैं नॉन स्टॉप हँसती थी.. तुम लंच में इतना टेस्टी पंजाबी खाना लाते थे कि तुम्हारे टिफिन बॉक्स पर छापा मारती थी.  मैं तुमसे ज्यादा खाती थी.

juhi

संजय कपूर ने हाल ही में  1995 की फ़िल्म ‘कार्तव्य’ की सह-कलाकार जूही चावला के साथ अपनी खुद की एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में संजय और जूही कैमरे के लिए स्टाइलिश पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये