टाइगर श्रॉफ की यह बात अभिषेक बच्चन को बुरी लग सकती है

1 min


abhishek bachchan

कामयाबी के घोड़े पर सवार टाइगर श्रॉफ की बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्यादा कमाई करके साल की दूसरी बड़ी फिल्म बन गई है। टाइगर श्रॉफ ने बागी 2 में जबरदस्त काम किया है। हाल ही में उनसे उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस का नाम पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर आप हैरान हो जाओगे। उन्होंने अपनी पसंदीदा अभिनेत्री का नाम बताते हुए ये भी बताया कि वो उनको डेट पर ले जाना चाहते है। आपको बता दे कि उनकी इस बात से बच्चन परिवार नाराज हो सकता है।

टाइगर श्रॉफ से पिछले दिनों एक इंटरव्यू में उनसे उनकी पसंदीदा अभिनेत्री का नाम पूछा गया।उन्होंने ऐसा जवाब दिया है जिसे सुनकर अभिषेक बच्चन नाराज हो सकते है। टाइगर श्रॉफ वैसे तो शर्मीले किस्म के है। उन्होंने इंटरव्यू में सवाल का जवाब दिया कि वह ऐश्वर्या राय को पसन्द करते है व उन्हें डेट पर ले जाना चाहते है। उनकी इस बात से अभिषेक नाराज होना बनता है।

आपको बताते चले कि बागी 2 के प्रमोशन के दौरान ही इसके निर्माता ने बागी 3 की घोषणा कर दी थी। बागी 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी गर्लफ्रैंड दिशा पटानी ने भी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था। उनकी यह फ़िल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। उनकी यह फ़िल्म सबकी उम्मीदों के विपरीत जबरदस्त कमाई की है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते

SHARE