डिस्कवरी के शो ‘इनटू द वाइल्ड विथ बीयर ग्रिल्स एंड अक्षय कुमार’ ने इतिहास रचा हैं

1 min


डिस्कवरी के शो ‘इनटू द वाइल्ड विथ बीयर ग्रिल्स एंड अक्षय कुमार’ ने इतिहास रचा हैं

डिस्कवरी इंडिया की ओरिजिनल आईपी ‘इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स एंड अक्षय कुमार’ इंडिया के टीवी चार्ट पर इतिहास रच रहा है। इस यात्रा की शुरूआत ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ विद बियर ग्रिल्स और पीएम मोदी के एक स्पेशल एडिशन से हुई, जिसे साल के टीवी इवेंट के रूप में प्रस्तुत किया गया।

‘इनटू द वाइल्ड विथ बीयर ग्रिल्स एंड सुपरस्टार रजनीकांत’, इसके बाद और इस साल की शुरूआत में, प्रीमियर के समय ब्रांड नई फ्रैंचाइजी के लिए रिकॉर्ड टीवी रेटिंग और दर्शकों की संख्या पैदा करते हुए, भारत और अन्य बाजारों में अपार उत्साह पैदा कर रहा था। और अब, इनटू द वाइल्ड के नवीनतम एपिसोड में, अक्षय कुमार ने इस वर्ष की शैली में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो के लिए एक नया रिकॉर्ड बनाया है और साथ ही साथ यह इन्फोटेनमेंट जॉनर के इतिहास में दूसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीवी शो बन गया है।
डिस्कवरी के शो ‘इनटू द वाइल्ड विथ बीयर ग्रिल्स एंड अक्षय कुमार

12 डिस्कवरी नेटवर्क चैनलों पर 14 सितंबर को रात 8ः00 बजे ओरिजिनल टेलीकास्ट के मुख्य आकर्षण रहें।

डिजिटल प्रीमियर

उत्साह डिस्कवरी प्लस ऐप के साथ-साथ ‘इन द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार’ के साथ आज तक ऐप पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो के रूप में उभर रहा है। इस शो ने मंच पर अन्य शो की तुलना में प्रति दर्शक 1.7 गुना अधिक समय भी खर्च किया। लॉन्च सप्ताहांत में, डिस्कवरी प्लस इंडियन गूगल प्ले स्टोर पर रु1 ट्रेंडिंग ऐप और ऐप्पल ऐप स्टोर पर रु 2 एंटरटेनमेंट ऐप था। डिस्कवरी प्लस ने प्ले स्टोर पर 5मिलियऩ माइलस्टोन भी पार किया क्योंकि मार्च 2020 में लॉन्च होने के बाद से इसने अपनी मजबूत वृद्धि बनाए रखी।

सोशल बज

शो ने सोशल मीडिया पर “रुज्ञीपसंकपव्दक्पेबवअमतल” के साथ 1.31 बिलियन व्यक्तियों तक पहुँचने के लिए 2.9 बिलियन इंप्रेशन (सोसर्रू मेल्टवाटर प्राइवेट लिमिटेड से प्राप्त डेटा आधार अनुमान) के साथ बड़ी चर्चा की। ‘इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार’ ने प्रीमियम विज्ञापनदाताओं को आकर्षित किया। शो को बायजू द्वारा प्रस्तुत किया गया, पॉलिसीबाजार.कॉम और फोन पे द्वारा सह-संचालित किया गया, एलआईसी, किआ मोटर्स और स्पॉटिफ ने भागीदारी की, जबकि शिखर, हार्पिक और किर्लोस्कर एसोसिएट स्पोंसोर्स थे।
डिस्कवरी के शो ‘इनटू द वाइल्ड विथ बीयर ग्रिल्स
‘इनटू द वाइल्ड विथ बीयर ग्रिल्स’ एक नया प्रारूप है जो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ से प्रेरित है, जो दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले विल्डरनेस सर्वाइवल टेलीविजन सीरीज में से एक है। पिछले साल, ‘मैन वर्सेज वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स एंड पीएम मोदी’ एपिसोड ने भारतीय मीडिया परिदृश्य को बाधित कर दिया, जिसने खुद को साल के टीवी इवेंट के रूप में स्थापित किया। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से परे, बीयर ग्रिल्स ने अतीत में प्रमुख हस्तियों की मेजबानी की है जैसे कि तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, रजनीकांत, केट विंसलेट, रोजर फेडरर, जूलिया रॉबर्ट्स आदि।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये