तिग्मांशु धूलिया ने लॉन्च किया ‘सनकी दरोगा’ का ट्रेलर           

1 min


भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार रवि किशन ने अपनी होम प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘सनकी दरोगा’ का ट्रेलर अपने जन्मदिन के अवसर पर लॉन्च  किया। मुम्बई में आयोजित एक रंगारंग समारोह में प्रसिद्ध निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने जुबली स्टार निरहुआ, आम्रपाली दुबे, दुर्गा प्रसाद मजूमदार, सुनील बुबना, अनिल काबरा, प्रदीप सिंह, मनोज टाईगर, आलोक सिंह, राजू सिंह माही, संजीव कुशवाहा  सहित भोजपुरी फ़िल्म जगत के कई दिग्गजो की मौजूदगी में फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च किया।

Ravi kishan, Dinesh Lal Yadav

ज़ी म्यूजिक के यू ट्यूब चैनल पर पांच मिनट के इस ट्रेलर में बलात्कारियों के खिलाफ एक पुलिस अधिकारी के कहर को दर्शाया गया है। ट्रेलर में  संस्कृत के श्लोक के माध्यम से नारी सर्वत्र पूज्यते को भी परिभाषित किया गया है। ट्रेलर में हॉट केक अंजना सिंह के साथ रवि किशन के प्रेम प्रसंग को भी सलीके से प्रदर्शित किया गया है।

Ravi kishan, Dinesh Lal Yadav

आपको बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के साथ साथ फ़िल्म का म्यूजिक भी लॉन्च किया गया। मेगा स्टार रवि किशन के साथ इस फ़िल्म में हॉट गर्ल अंजना सिंह है जबकि मुख्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह टाईगर, पप्पू यादव, पिंकुल, जीत रस्तोगी, सागर सलमान, रागिनी, आर सी पाठक, प्रिया सचान, प्रीति शुक्ला, सोनिया सचान, संजय शर्मा, पूनम मिश्रा, आरती निगम, मार्शलीन, सिमरन निशा, कौशलेंद्र श्रीवस्तव, शिवम श्रीवस्तव  आदि हैं।

Dinesh Lal Yadav, Ravi kishan, Tigmanshu Dhulia

निर्देशक सैफ किदवई ने बताया कि ‘सनकी दरोगा’ वर्तमान परिवेश की फ़िल्म है। फिल्म के संगीतकार हैं श्याम देहाती, धीरज सेन, प्रदीप पांडे और मनीष जे टीपू जबकि गीतकार हैं श्याम देहाती, जैमी सैय्यद, संजीत और शैली। सनकी दरोगा के सिनेमेटोग्राफर हैं हेमंत चैयलंगया, कोरियोग्राफर हैं प्रसून यादव,  एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव और प्रचारक है उदय भगत, रंजन सिन्हा और पवन दुबे।

रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म की को प्रोड्यूसर हैं प्रीति शुक्ला, प्रोडक्शन हेड है राजू शुक्ला और क्रिएटिव प्रोजेक्ट इंचार्ज हैं बिलकिस कपाड़िया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये