टेलीविज़न एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने ट्वीट की वजह से हुई ट्रोल ,ट्वीट डिलीट कर मांगी माफ़ी

1 min


दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर मांगी माफ़ी और पोस्ट किया डिलीट

टेलीविज़न के पॉपुलर शो ”ये है मोहब्बतें” से घर-घर में मशहूर हुई दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने ट्वीट के वजह से चर्चा में हैं। दिव्यांका ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया, जिससे वो आलोचनाओं से घिर गई और यूज़र्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कोरोनावायरस को लेकर किया था ट्वीट

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया था, मुंबई में इतने कम ट्रैफिक को देखकर लगता है कि यह मेट्रो, पुलों और सड़कों को जल्दी पूरा करने का एक मौका है। एक्ट्रेस ने वीडियो में दिखाया कि किस तरह से कोरोनावायरस के चलते मुंबई की सड़कों पर ट्रैफिक अभी कम है। इसके साथ ही उन्होंने इस बात की भी उम्मीद जताई कि समय के साथ कोरोनावायरस का यह खतरा टल जाएगा, उन्होंने कहा कि मेट्रो और सड़क के काम अब पूरे हो जाएंगे, क्योंकि मजदूर अब बिना किसी रुकावट के आराम से अपना काम कर सकेंगे।

यूज़र्स ने पोस्ट को डिलीट करने की दी सलाह

divanka tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी

Source – Twitter

लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी की ये बात लोगों को पसंद नहीं आई। एक यूजर ने लिखा, वे मजदूर भी इंसान ही हैं।यह एक आपातकाल है और सभी की सुरक्षा जरूरी है।वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, जैसे कि इंजीनियर्स और मजदूरों की जिंदगी की कोई अहमियत ही नहीं है। ऐसी एक स्थिति में यह कितना अजीब ट्वीट है। इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो दिव्यांका की पोस्ट को ‘असंवेदनशील’ कहते हुए, इसे डिलीट करने तक को कहा।

पोस्ट डिलीट कर ,ट्रोल न करने की अपील

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी को अपनी गलती को एहसास हुआ और उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया। साथ ही लोगों से माफी भी मांग ली है। और उन्होंने लोगों से ट्रोल ना करके मानवता दिखाने की अपील की है।

और पढ़ेः जूही चावला ने 25 साल बाद किया खुलासा, क्यों छुपाई थी अपनी शादी ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये