नासीर जमाल की फिल्‍म के सेट पर सोनालिका प्रसाद ने अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

1 min


सोनालिका प्रसाद

भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा सोनालिका प्रसाद का आज जन्‍मदिन है। इस मौके पर इन दिनों वे हैदराबाद में प्रोड्यूसर नासीर जमील की फिल्‍म ‘राजा के रानी से प्‍यार हो गईल’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। शूटिंग के दौरान ही सेट पर उन्‍हें आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जहां उन्‍हें प्रोड्यूसर नासीर जमाल, डायरेक्‍टर के साई किरण और अभिनेता अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ सेट पर मौजूद तमाम लोगों ने उन्‍हें बहुत सारी बधाई व शुभकामनाएं दी। इसको लेकर सोनालिका सेट पर काफी खुश भी नजर आयीं और सबों को धन्‍यवाद भी कहा। उन्‍होंने कहा कि मेरी जिदंगी का यह सबसे बेहतरीन अनुभव है। मेरे दिन को यादगार बनाने के लिए मैं सबों की शुक्रगुजार हूं।

आपको बता दें कि मुस्‍कान मूवीज इंडिया प्रा. लि. के बैनर तले बन रही फिल्‍म फिल्‍म ‘राजा के रानी से प्‍यार हो गईल’ को लेकर भी सोनालिका प्रसाद काफी एक्‍साइटेड हैं। कहती हैं – फिल्‍म ‘राजा के रानी से प्‍यार हो गईल’ की कहानी मुझे खूब पसंद आयी। लॉकडाउन के बाद यह मेरी पहली‍ फिल्‍म है जिसकी शूटिंग इन दिनों मैं कर रही हूं। फिल्‍म बेहद अच्‍छी बन रही है। उम्‍मीद है दर्शकों को भी खूब पसंद आयेगी।

सोनालिका प्रसाद

फिल्‍म ‘राजा के रानी से प्‍यार हो गईल’ में सोनालिका एक बार फिर से अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ नजर आ रही हैं। इससे पहले उनकी जोड़ी को राजतिलक में खूब पसंद किया गया था। फिल्‍म में संजय पांडेय, विनोद मिश्रा, अलाउद्दीन और राजू श्रेष्‍ठ भी हैं। फिल्‍म की कहानी अनिल विश्‍वकर्मा ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला और संगीतकार ओम झा हैं। डीओपी उदय चंद्रा और आर्ट नासिर शेख का है। एक्‍शन देवराज नूने , ई.पी. तुफेल अहमेद का है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये