नेक्सस रिकार्ड्स की पेशकश में विजेता और उनकी सिमर की ‘ओ तेरी’

1 min


सुलेना मजुमदार अरोरा

बासहॉल के म्यूजिक पर झूमने की तैयारी कर ली गई है। नेक्सस रिकॉर्ड प्रेजेंट करती है, ‘ ओ तेरी’  सिंगल जिसे टैलेंटेड विजेता तथा उनकी सिमर ने तैयार किया है । यह गीत भारत को उस नवीनतम जेनरेशन से परिचित कराती है जो दुनिया को दीवाना बना रही है।
इस सिंगल को विजेता और सिमर ने आवाज़ दी है तथा इसे अनुभव मिक्सिंग द्वारा मिक्स और मास्टर किया गया है। पुनीत चालाना द्वारा निर्देशित इस वीडियो को एडिट भी उन्होंने ही किया है। पुनीत इस वीडियो के डीओपी भी है। इस म्यूजिक वीडियो का फिल्मांकन दिल्ली की खूबसूरत शहर के आस पास की गई है। वीडियो में सिमरन, नीलम, तथा शीतल राठौर ने अपनी युवा खूबसूरती के जलवे बिखेरे है।

  इस  फुट टैपिंग म्यूजिक वीडियो में रोमांस और मादकता की सनसनी के बारे में कहा गया है। विजेता और सिमर ने अपने इस इक्कसवीं सिंगल में प्रेम और भावनाओं के संगम को उभार कर पिरोया है। विजेता के अनुसार इस वीडियो का म्यूज़िकल अप्रोच एकदम अप बीट है लेकिन किसी फालतू ड्रामा के बगैर, जो हर मिलननिअल्स के लिए परफेक्ट है। वीडियो का पोस्टर ऑलरेडी सोशल मीडिया में कहर बरपा रही है और अपनी अनयूजुअल लुक के लिए सबका ध्यान खींच रही है। विजेता और उनकी सिमर हमेशा से ही ग्लोबल जॉनर के साथ प्रयोग करने और अपने नए तडकों को दुनिया के सामने लाने के लिए तत्पर रहते हैं। वे एक्स्ट्रा माइल चलकर अपनी हर पेशकश में कुछ नया और अनोखा करने के लिए प्रसिद्ध हैं।

बासहॉल में रेग्गाइटों और डांस हॉल का फुट टैपिंग रोमांटिक वाइब्स शामिल है। ये अर्बन जेनेरेशन की पार्टियों के लिए एक हिट आइटम माना जा रहा है। विजेता और उनकी सिमर ने इस वीडियो ‘ओ तेरी’ में अपने फ्रेश ग्रूवस में देसी तड़का लगाया है जो विश्व स्तर पर तो बना है लेकिन  फिर भी दिल है हिंदुस्तानी । विजेता ने बताया कि वे इसी तरह के वर्ल्ड जॉनर वाले और भी कई म्यूजिक एल्बम  प्लान कर रहे हैं जिसमें भावनाएं भारत की होगी। नेक्सस द्वारा प्रस्तुत  तथा विजेता और उनकी सिमर द्वारा निर्मित ‘ओ तेरी’  25 नवंबर को रिलीज हुई है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये