“पढ़ने का बेहद शौक होने की वजह से यह पूरा खाली समय किताबों के नाम कर दिया है’’, यह कहना है सोनी सब के ‘मैडम सर’ की युक्ति कपूर का

1 min


युक्ति कपूर सोनी सब के मैडम सरकी करिश्‍मा सिंह के नाम से ज्‍यादा जानी जाती हैं। वह हमेशा ही अपने व्‍यस्‍त शेड्यूल के साथ तालमेल बिठाती हुई नज़र आती हैं ताकि शो चलता रहे और वह अपनी दबंग परफॉर्मेंस से फैन्‍स का मनोरंजन करती रहें। चूंकि, अभी शूटिंग पर रोक लगी हुई है, इसलिए वह इस समय का बहुत ही अच्‍छा इस्‍तेमाल कर रही हैं। वह घर पर रहकर सुरक्षित रहने के मंत्र का अच्‍छी तरह पालन कर रही हैं और साथ ही अपने शौक को भी पूरा कर रही हैं। 

 

शूटिंग पर रोक होने की वजह से युक्ति अपनी स्किन पर घरेलू नुस्‍खों का इस्‍तेमाल कर खुद को व्‍यस्‍त रख रही हैं, ‘’ मेरी स्किन बहुत सेंसिटिव है और रोज शूटिंग होने और घंटों-घंटों मेक-अप लगाये रहने की वजह से हमारी स्किन को वह देखभाल नहीं मिलती, जो उसे मिलनी चाहिये। शूटिंग से मिली इस छुट्टी के दौरान अब जाकर मेरी स्किन सही तरीके से सांस ले पा रही है और मैं अपनी स्किन पर अलग-अलग तरह के नैचुरल नुस्‍खे आजमा रही हूं। इससे मेरी स्किन को सेहतमंद पोषण मिलेगा। पढ़ने का बेहद शौक होने की वजह से, जितना हो सकता है मैं उतनी किताबें पढ़ रही हूं। मैं तो सेट पर भी किताबें ले जाया करती थी। किताबों से प्‍यार करने वाले हर व्‍यक्ति का सपना होता है कि सामने खूबसूरत नजारा हो और आप बैठकर पढ़ रहे हों। 

 

पॉजिटिविटी और फिटनेस के महत्‍व पर जोर देते हुए युक्ति कहती हैं, ‘’एक देश के तौर पर यह हमारी परीक्षा की घड़ी है और मैं प्रार्थना करूंगी कि हम इस मुश्किल से जल्‍द उबर कर बाहर आयें। साथ ही इस देश का एक नागरिक होने के नाते मुझे ऐसा लगता है कि हमें पॉजिटिव सोच रखनी चाहिये और घर पर ऐसी चीजें करने में खुद को व्‍यस्‍त रखना चाहिये, जिससे हमें खुशी मिलती हो। मैं एक शानदार टाइमटेबल का पालन कर रही हूं, जहां मैं खुद का पूरा ध्‍यान रख रही हूं, वर्क-आउट कर रही हूं, किताबें पढ़ रही हूं, शाम को बैडमिंटन खेल रही हूं और परिवार के साथ समय बिता रही हूं। ये सारी एक्टिविटीज मेरी फिटनेस, खुशी और पॉजिटिव रहने का मूलमंत्र है।‘’ 

 

युक्ति ने मैडम सरके फैन्‍स तथा दर्शकों को भी एक मैसेज दिया है, “हम सब अपना ख्‍याल रखें, लेकिन आइये उन लोगों की भी मदद करें जो इस मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। साथ ही उन लोगों का आभार व्‍यक्‍त करें जो हमारी मदद के लिये इस समय में भी काम कर रहे हैं और हमारी जरूरतों का ध्‍यान रख रहे हैं। विनम्र रहें, खुश रहें, सुरक्षित रहें और भरोसा रखें कि यह समय भी बीत जायेगा।”

 

देखिये, युक्ति कपूर को कड़क करिश्‍मा के रूप में मैडम सरपर, हर सोमवार-शुक्रवार, रात 10 बजे

केवल सोनी सब पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये