पवित्रा ने एजाज को कहा, एहसान फरामोस और गिरगिट !

1 min


big boss

बिग बॉस 14 में बीते एपिसोड में आपने एजाज और पवित्रा की दोस्ती देखी थी. लेकिन बुधवार के एपिसोड में उन दोनो में जमकर लड़ाई हुई. जी हां दोनों के बीच खूब बहस हुई.  दरअसल पवित्रा घर में झाड़ू लगा रही थी.

big boss

एजाज ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें किसी मदद की ज़रूरत है? वह कहती है नहीं। तो ईधर जान, पवित्रा की मदद करने के लिए आते हैं लेकिन वह कहती है कि मैं इसे अकेले कर लूंगी।

big boss

एजाज का कहना है कि मैंने उसे अकेले करने के लिए नहीं कहा था, वह इसे खुद कर रही है। एजाज पवित्रा की मदद करने की कोशिश करते हैं लेकिन वह नजरअंदाज कर देती है।

पवित्रा कहती है एजाज तानाशाह की तरह सबसे पेश आ रहे हैं।एजाज कहते हैं कि मैं अपना काम कर रहा हूं, इसलिए मेरे बारे में गलत नहीं बोलो। अगर आपको कोई समस्या है तो कैप्टन बनो।

big boss

पवित्रा कहती हैं कि  आप मेरी वजह से कैप्टन  बने।  एजाज कहते हैं कि मुझ पर चिल्लाओ मत, मैं तुमसे डरता नहीं हूं। पवित्रा कहती हैं कि मुझसे बात मत करना। एजाज का कहना है कि मैं आपसे बात करना भी नहीं चाहता.

big boss

दोनों एक-दूसरे पर खूब चिल्लाते हैं. पवित्रा, एजाज को गिरगिट और एहसान फरामोस कहती हैं.  उन दोनों के बीच इतनी लड़ाई हुई कि पवित्रा ने गुस्से में एजाज को घक्का दे दिया. उन्होंने एजाज को ये तक कह दिया कि मैंने उसे कप्तान बनाने के लिए जान और निक्की से लड़ाई की।

big boss

तो वहीं जैस्मीन उन दोनों को शांत करवाने की कोशिश करती हैं. एजाज कहता है कि उसने मुझ पर हाथ उठाया है। उधर पवित्रा कहती है कि यह सच नहीं है. जैस्मिन उसे गले लगाती है और कहती है कि शांत हो जाओ, गुस्सा मत करो। बता दें कि इस हफ्ते जैस्मिन भसीन घर की नई कैप्टन  बन सकती है। उनके कैप्टन बनते ही घर का माहौल  बदलने वाला है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये