पायल गोश ने शर्लिन चोप्रा और कंगना रनौत से मांगा समर्थन , शर्लिन ये दिया जवाब

1 min


शर्लिन चोप्रा

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया। हालांकि, इन आरोपों के सामने आने के बाद, हुमा कुरैशी, तापसी पन्नू, कल्कि कोचलिन, अंजना सुखानी, सुरवीन चावला जैसी अन्य अभिनेत्रियों ने अनुराग के समर्थन में सामने आईं और कहा कि ये आरोप सत्ता के खिलाफ लगाए गए थे। उसकी आवाज को रोकने की कोशिश की जा रही है। अब पायल को अभिनेत्री शर्लिन चोप्रा का समर्थन मिला है।

शर्लिन ने ट्वीट किया, “प्रिय @iampayalghosh, pls समझे हैं कि इस लड़ाई में आप अकेले नहीं हैं। वे सभी जो सत्यता और सत्यनिष्ठा को महत्व देते हैं, आपके साथ है। वे कहते हैं – पायल को शिकायत दर्ज करने में 5 साल क्यों लगे। खैर, इसमें बहुत हिम्म्मत लगती है। बहादुरी, लचीलापन, एन ग्रिट ऐसे अनुभवों का खुलासा करने के लिए। यह आसान नहीं है ”

शर्लिन चोप्रा ने आगे ट्वीट किया, “यह तर्क हँसाने वाला है कि एक महिला को किसी अप्रिय घटना की रिपोर्ट तब करनी चाहिए, जब वह ऐसा करती है। क्या इस मामले की रिपोर्ट करने के बाद सालों का सच असत्य हो जाता है? मैं @KanganaTeam को धन्यवाद देता हूं कि वह हमें सच बोलने के लिए प्रोत्साहित करती है और हमें भयभीत न होने के लिए शक्ति देती है…..  #TruthMatters “

पायल गोश ने भी शर्लिन चोप्रा को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, ट्वीट को कंगना रनौत भी लाइक किया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये